28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JDU सांसद पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

नालंदा : बिहारकेनालंदा में जदयू सासंद पर जबरन जमीन हड़पने और महिला को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. मामले की शिकायतथाने में दर्ज नहीं किये जाने पर पीड़ित महिला ने कोर्ट की शरण ली.जिसके बाद सांसद सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक […]

नालंदा : बिहारकेनालंदा में जदयू सासंद पर जबरन जमीन हड़पने और महिला को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. मामले की शिकायतथाने में दर्ज नहीं किये जाने पर पीड़ित महिला ने कोर्ट की शरण ली.जिसके बाद सांसद सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हाई प्रोफाइल मामले में जदयू सांसद के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया गया है. नालंदा कोर्ट में किये गये केस में नालंदा के जदयू सासंद कौशलेंद्र कुमार सहित तीन लोगों को नामजदबनायागया है.जबकि दस अज्ञात लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है. सभी के खिलाफ हिलसा कोर्ट में 558/सी/2016 के तहत परिवाद पत्र दायर किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक इस संबंध में पीड़ित महिला ने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए बताया कि सांसद कौशलेंद्र कुमार ने मेरे मकान के बगल में एक जमीन खरीदा है. इसके बाद सेसांसद जबरन मेरे मकान पर कब्जा जमाने की कोशिश कर रहे हैं.साथ ही दस लाख रुपये की भी मांग की जा रही है. पीड़िता ने सांसद पर मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें