27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई पुलिस ने ओम पुरी की मौत के मामले में ‘एडीआर” दर्ज की

मुंबई: नगर पुलिस ने प्रख्यात अभिनेता ओम पुरी की मौत के मामले में ‘दुर्घटनावश मृत्यु रिपोर्ट’ (एडीआर) दर्ज की. ‘अर्द्धसत्य’, ‘आक्रोश’ जैसी कई फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए चर्चित ओमपुरी को उपनगर अंधेरी के लोखंडवाला कांप्लेक्स के उनके अपार्टमेंट में दिल का दौरा पड़ा था. दिल का दौरा पडने के बाद फर्श पर गिरने […]

मुंबई: नगर पुलिस ने प्रख्यात अभिनेता ओम पुरी की मौत के मामले में ‘दुर्घटनावश मृत्यु रिपोर्ट’ (एडीआर) दर्ज की. ‘अर्द्धसत्य’, ‘आक्रोश’ जैसी कई फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए चर्चित ओमपुरी को उपनगर अंधेरी के लोखंडवाला कांप्लेक्स के उनके अपार्टमेंट में दिल का दौरा पड़ा था.

दिल का दौरा पडने के बाद फर्श पर गिरने से उनको चोट भी आयी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चूंकि मौत के समय अपने घर में वह अकेले थे और चोट आयी इसलिए ओशिवरा पुलिस ने नियमित प्रक्रिया के तहत एडीआर दर्ज की.

मौत से पहले ऐसी गुजरी थी ओम पुरी की आखिरी शाम

अधिकारी का कहना है कि फिलहाल अभिनेता की मौत के मामले में कुछ भी संदेहास्पद नहीं है. ओम पुरी 66 साल के थे.

ओम पुरी के अंतिम संस्कार में सिनेमा जगत की कई हस्तियां मौजूद थीं. अभिनेता शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, इरफान, गुलजार, अभिषेक चौबे, राहुल ढोलकिया, मनोज बाजपेयी, केतन मेहता, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज कपूर, रमेश सिप्पी, श्याम बेनेगल, सुधीर मिश्रा, पीयूष मिश्रा तथा कई अन्य लोगों ने पुरी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें