26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अखिलेश बोले, 2022 में सत्ता में लौटकर गंगाजल से धुलवाऊंगा सीएम हाउस

लखनऊ : उत्तर प्रदेश चुनाव में करारी हार का समना करने के बाद समाजवादी पार्टी ने आज हार की समीक्षा की. समीक्षा बैठक के बाद सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. संवाददाताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने 2022 में सत्ता में वापसी के […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश चुनाव में करारी हार का समना करने के बाद समाजवादी पार्टी ने आज हार की समीक्षा की. समीक्षा बैठक के बाद सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया.

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने 2022 में सत्ता में वापसी के संकेत दिये और योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा, जब 2022 के चुनाव में उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में वापसी करेगी तो गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाएंगे.

अखिलेश यादव ने कहा, हार की समीक्षा अभी खत्म नहीं हुई है बल्कि अभी जारी है. उन्‍होंने कहा, 15 अप्रैल से पूरे राज्‍य में पार्टी सदस्‍यता अभियान चलाया जाएगा और 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्‍यक्ष का चुनाव किया जाएगा.


* योगी सरकार पर अखिलेश ने ली चुटकी

योगी आदित्‍यनाथ पर चुटकी लेते हुए यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, मुझे मालूम नहीं था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्‍छी झाडू लगाते हैं. अगर मुझे पहले से मालूम होता तो मैं भी उनसे झाडू लगवाता. बुचड़खानों पर बैन के बारे में अखिलेश यादव ने कहा, हमारे शेर बहुत भूखे हैं उनके नजदीक मत जाना.

* योगी उम्र में एक साल बड़े लेकिन काम में छोटे : अखिलेश

अखिलेश यादव ने योगी आदित्‍यनाथ के उम्र वाले बयान पर जवाब दिया. उन्‍होंने कहा, योगी जी मुझसे एक साल बड़े हैं, लेकिन काम में छोटे हैं. उन्‍होंने कहा, योगी सरकार ने 100 को बंद करा दिया. 2022 में जब सपा की सत्ता में वापसी होगी तो उस समय फायर ब्रिगेड में पानी भरकर लाएंगे और सीएम आवास को धुलवाएंगे.

* उस दिन का इंतजार जब हत्‍या,रेप की खबरों के साथ मीडिया योगी को दिखाएगी : अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा, मुझे उस दिन का इंतजार है जब आप (मीडिया) सब राज्‍य में हत्‍या,रेप से वारदातों में योगी की तसवीर के साथ घटना का जिक्र करेंगे, जैसा मेरे साथ किया करते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें