37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहुका गांव में दो पक्ष आपस में भिड़े, फायरिंग

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले को सुलझाने में जुटी रामगढ़ : सोमवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर सहुका गांव में दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ हिंसक घटना पर उतारू हो गये. इस दौरान एक पक्ष के लोग अपना वर्चस्व कायम रखने को लेकर फायरिंग करने लगे. तब तक गांव में इस […]

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले को सुलझाने में जुटी
रामगढ़ : सोमवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर सहुका गांव में दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ हिंसक घटना पर उतारू हो गये. इस दौरान एक पक्ष के लोग अपना वर्चस्व कायम रखने को लेकर फायरिंग करने लगे. तब तक गांव में इस घटना की जानकारी आग की तरह फैल गयी और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.
पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण करने में जुट गयी. सूत्रों की माने तो स्थिति को नियंत्रित करने को लेकर एक व्यक्ति को हिरासत में ली गयी है, ताकि माहौल ठंडा हो सके. ग्रामीणों ने बताया कि दो बच्चों के विवाद को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गयी कि एक पक्ष के लोग फायरिंग करने लगे. फायरिंग से किसी की भी हताहत होने की खबर नहीं है.
गांव के बुद्धिजीवी वर्ग के लोग मामले को सुलझाने के प्रयास में जुटे हैं. दोनों पक्षों द्वारा थाने में एक-दूसरे के खिलाफ आवेदन दिया गया है. मगर, पुलिस आवेदन के मुताबिक लोगों का नाम उजागर करने से परहेज कर रही. थानाध्यक्ष इरशाद आलम ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. फायरिंग की बातों को अभी संदेहास्पद माना जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें