27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि माफियाओं के खिलाफ आंदोलन चलाने का निर्णय

छपरा : अखिल भारतीय किसान अधिकार मंच की राज्य स्तरीय बैठक नयागांव के संत रविदास भवन में आयोजित की गयी. बैठक में 18 जिलों के जिलाध्यक्षों ने भाग लिया. बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने किया. इस मौके पर कुछ नये पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गयी. जिसमें सोनपुर प्रखंड क्षेत्र के […]

छपरा : अखिल भारतीय किसान अधिकार मंच की राज्य स्तरीय बैठक नयागांव के संत रविदास भवन में आयोजित की गयी. बैठक में 18 जिलों के जिलाध्यक्षों ने भाग लिया. बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने किया. इस मौके पर कुछ नये पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गयी. जिसमें सोनपुर प्रखंड क्षेत्र के नयागांव थाना क्षेत्र के डुमरी बुजुर्ग गांव निवासी पंकज सिंह को प्रदेश महासचिव एवं नयागांव मकरा निवासी सरोज गुप्ता को प्रदेश सचिव नियुक्त किया गया.

नयागांव थाना अंतर्गत कई मौजों में दलालों और जमीन माफियाओं के द्वारा किसानों के भूमि को किसी अन्य व्यक्तियों द्वारा बिकवा कर विवाद उत्पन्न कराने व जमीन को कब्जाने की चर्चा करते हुए इसके लिए आंदोलन चलाने का निर्णय लिया गया.

वक्ताओं ने नयागांव थाने में 50 से अधिक मामलों में एफआइआर दर्ज होने के बाद भी माफियाओं के दबाव में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किये जाने पर रोष व्यक्त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें