23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में फायरिंग लालू का भतीजा हिरासत में

फुलवरिया : फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर रविवार को जम कर फायरिंग हुई. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिजन और पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिनेश साहू के बीच मारपीट भी हुई. गोली चलने से दहशत में आये व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर लीं. घटना से […]

फुलवरिया : फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर रविवार को जम कर फायरिंग हुई. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिजन और पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिनेश साहू के बीच मारपीट भी हुई. गोली चलने से दहशत में आये व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर लीं.
घटना से आक्रोशित लोगों ने लालू प्रसाद के परिजनों पर कार्रवाई की मांग को लेकर समऊर-मीरगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर फुलवरिया पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने में करने में जुट गयी. पुलिस ने घटना के बाद लालू प्रसाद के भतीजे फुलवरिया गांव के नीतीश यादव व दूसरे पक्ष से पूर्व प्रमुख दिनेश साहू को हिरासत में ले लिया. घटना के बाद बथुआ बाजार में कई थानों की पुलिस बुलानी पड़ी.
वहां पर वज्र वाहन को तैनात कर दिया गया है. रैपिड एक्शन फोर्स ने बथुआ बाजार में फ्लैग मार्च भी किया. पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े भाई स्व गुलाब यादव के पुत्र नीतीश कुमार यादव और बथुआ बाजार निवासी पूर्व प्रमुख दिनेश कुमार साहू के बीच बाजार की जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. इस जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला.
रविवार को नीतीश यादव की ओर से विवादित जमीन की पैमाइश करायी जा रही थी. इसी बीच पूर्व प्रमुख दिनेश कुमार साहू ने बिना जानकारी के पैमाइश कराये जाने को लेकर आपत्ति जतायी. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प होने लगी. देखते-ही-देखते हथियार निकल गये और फायरिंग शुरू हो गयी. फुलवरिया के थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों से दो लोगों को हिरासत में लिया है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें