28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2011 वर्ल्ड कप फाइनल की जांच करायेगा श्रीलंका, रणतुंगा ने फिक्सिंग का लगाया था आरोप

कोलंबो : श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखर ने कहा है कि पूर्व कप्तान और क्रिकेटर से राजनेता बने अर्जुन रणतुंगा के चिंता जताने के बाद वह भारत और श्रीलंका के बीच 2011 विश्व कप फाइनल की जांच का आदेश देने के इच्छुक हैं. जयशेखर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा : किसी को […]

कोलंबो : श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखर ने कहा है कि पूर्व कप्तान और क्रिकेटर से राजनेता बने अर्जुन रणतुंगा के चिंता जताने के बाद वह भारत और श्रीलंका के बीच 2011 विश्व कप फाइनल की जांच का आदेश देने के इच्छुक हैं.

जयशेखर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा : किसी को लिखित शिकायत करने दीजिए, मैं जांच का आदेश देने को तैयार हूं. फाइनल के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में कमेंटेटर के रूप में मौजूद रहे रणतुंगा ने कहा था कि उस दिन श्रीलंका के प्रदर्शन पर सवाल उठते हैं और इसकी जांच होनी चाहिए.

फिक्‍स था 2011 विश्व कप फाइनल, श्रीलंकाई दिग्‍गज ने उठाया सवाल, जांच की मांग की

मैच के दौरान मौजूद रहे अपने पूर्ववर्ती महिंदानंदा अलुथगामगे की प्रतिक्रिया के बाद जयशेखर ने यह टिप्पणी की. श्रीलंका 274 का प्रभावी स्कोर खड़ा करने के बावजूद हार गया था. अलुथगामगे ने स्थानीय टीवी से मंगलवार को कहा था कि मैनेजर रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक सीनियर खिलाड़ी ने मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में 50 से अधिक सिगरेट पी और इसके बाद कप्तान ने बिना कोई कारण बताये मैच के बाद इस्तीफा देने की पेशकश की थी. उन्होंने कहा कि मैच से जुड़ी इस तरह की कई संदेहास्पद घटनाएं थी, जिसके बारे में उन्होंने तत्कालीन क्रिकेट प्रबंधन समिति को जांच करने को कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें