26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब देश के साथ बिहार भी विकास के रास्ते पर : सुशील मोदी

पटना : केंद्रीय मंत्रिमंडल में बिहार भाजपा के दो सांसदों को शामिल किये जाने और गिरिराज सिंह को प्रोन्नत कर स्वतंत्र प्रभार दिये जाने पर सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार ने प्रधानमंत्री को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि केंद्रीय कैबिनेट की टीम संतुलित है. अब केंद्र और राज्य सरकार मिल कर बिहार […]

पटना : केंद्रीय मंत्रिमंडल में बिहार भाजपा के दो सांसदों को शामिल किये जाने और गिरिराज सिंह को प्रोन्नत कर स्वतंत्र प्रभार दिये जाने पर सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार ने प्रधानमंत्री को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि केंद्रीय कैबिनेट की टीम संतुलित है. अब केंद्र और राज्य सरकार मिल कर बिहार को प्रगति के पथ पर ले जाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी.

उन्होंने कहा कि 74 आंदोलन के नेता अश्विनी कुमार चौबे से मेरी 45 साल पुरानी दोस्ती रही है. छात्र नेता रहे चौबे हमेशा जमीन से जुड़े रहे हैं. पांच बार विधानसभा का चुनाव जीतनेवाले चौबे अपने मूल चुनाव क्षेत्र भागलपुर को छोड़ कर बक्सर से लोकसभा का चुनाव भी रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की थी. राज्य में भी साढ़े सात वर्षों तक मंत्री रहे. उन्होंने उम्मीद जतायी कि केंद्र सरकार में मिली नयी जिम्मेवारी का सफलतापूर्वक निर्वाह करेंगे.

लालू प्रसाद के राज में गड्ढों में तब्दील बिहार की सड़कों को चिकनी और चमकदार बनाने में प्रशासक के तौर पर आरके सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही थी. ऊर्जा जैसे महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेवारी प्रधानमंत्री ने उन्हें दी है. सिंह अपनी बेदाग छवि से नयी जिम्मेवारी का निर्वाह करेंगे.

केंद्र सरकार में राज्यमंत्री के तौर पर कार्य कर रहे रहे गिरिराज सिंह को प्रधानमंत्री ने प्रोन्नत कर एमएसएमई विभाग का स्वतंत्र प्रभार दिया है. अपेक्षा है कि ये सभी देश के साथ बिहार को भी विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने में अपना योगदान देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें