37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुखिया को बनाया बंधक, हंगामा

आक्रोश. एक माह से अनाज के लिए परेशान हैं सलैया के लोग पोड़ैयाहाट : सलैया पंचायत के सलैया ठाकुर टोला ग्रामीणों ने सोमवार को दुर्गापूजा में भी अनाज नहीं मिलने की वजह से आक्रोश में हंगामा करते हुए मुखिया सिसिलिया मुर्मू को घंटों बंधक बनाया. ग्रामीणों का आरोप था कि एक माह से अनाज नहीं […]

आक्रोश. एक माह से अनाज के लिए परेशान हैं सलैया के लोग

पोड़ैयाहाट : सलैया पंचायत के सलैया ठाकुर टोला ग्रामीणों ने सोमवार को दुर्गापूजा में भी अनाज नहीं मिलने की वजह से आक्रोश में हंगामा करते हुए मुखिया सिसिलिया मुर्मू को घंटों बंधक बनाया. ग्रामीणों का आरोप था कि एक माह से अनाज नहीं मिलने के कारण परेशान हैं, कई बार मुखिया से शिकायत किये जाने के बावजूद सीसिलिया मुर्मू ने ध्यान नहीं दिया. मामले को लेकर मुखिया सीसिलिया मुर्मू को बंधक बना लिया.
ग्रामीणों ने कहा कि सोमवार को डीलर की ओर से दो माह की जगह एक माह का अनाज दिया जा रहा था.
जबकि कार्ड में दो माह चढ़ाया जा रहा था. ग्रामीणों ने मुखिया को बंधक बनाते हुए सूचना अंचलाधिकारी विजय कुमार व एमओ उमेश पांडेय के साथ पोड़ैयाहाट थाना प्रभारी सुधीर सिंह को दिया. मामले को लेकर पदाधिकारी दलबल के साथ जांच करने गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. सीओ विजय कुमार की पहल पर मुखिया को ग्रामीणों ने बंधक मुक्त किया.
तकनीकी खामियां आयी सामने
डीलर ने पदाधिकारियों को बताया कि आइ पॉश मशीन काम करना बंद कर दिया है. इस कारण लाभुकों को अनाज नहीं दिया जा सका था. सीओ विजय कुमार ने पंजी के आधार पर वितरण करने का निर्देश दिया. इधर सीओ ने कहा कि आये दिन गांव में इस तरह की समस्या हो रही हैं, इस पर एमओ को दिशा निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें