28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जेंटीना फुटबॉल विश्व कप में जगह बनाने की दौड़ में पिछड़ा

मोंटेवीडियो : लियोनेल मेसी और अर्जेंटीना की रुस में 2018 में होने वाले विश्व कप फुटबॉल में खेलने की उम्मीदों को तब करारा झटका लगा जब उनकी टीम ने दक्षिण अमेरिकी क्वालीफाईंग में पेरु के खिलाफ मैच गोलरहित खेला. ब्यूनसआयर्स में खेले गये इस मैच में अर्जेंटीना की टीम स्टार खिलाडियों की मौजूदगी के बावजूद […]

मोंटेवीडियो : लियोनेल मेसी और अर्जेंटीना की रुस में 2018 में होने वाले विश्व कप फुटबॉल में खेलने की उम्मीदों को तब करारा झटका लगा जब उनकी टीम ने दक्षिण अमेरिकी क्वालीफाईंग में पेरु के खिलाफ मैच गोलरहित खेला. ब्यूनसआयर्स में खेले गये इस मैच में अर्जेंटीना की टीम स्टार खिलाडियों की मौजूदगी के बावजूद गोल नहीं कर पायी जिससे दो बार की विश्व चैंपियन मंगलवार को होने वाले अंतिम दौर के मुकाबलों से पहले स्वत: क्वालीफिकेशन से बाहर है.

अर्जेंटीना ने फिर से निराशाजनक प्रदर्शन किया. बार्सिलोना स्टार मेसी ने दूसरे हॉफ में एक अवसर पर अच्छी कोशिश की लेकिन वह गोल करने में नाकाम रहे. इस वजह से अर्जेंटीना तालिका में छठे स्थान पर है.

पहली चार टीमें ही स्वत: क्वालीफिकेशन कर पायी थी जबकि पांचवें स्थान की टीम नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेआफ में खेलेगी. लेकिन तीसरे स्थान की टीम चिली और सातवें स्थान के पराग्वे के बीच केवल दो अंक का अंतर है. मंगलवार के परिणाम के बाद इससे तालिका में काफी अंतर आ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें