31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हत्यारोपितों की तलाश में छापेमारी

शुक्रवार को दो युवकों को मारी गयी थी गोली वाहन से धक्का लगने के बाद नामजदों ने दिया था घटना को अंजाम जख्मी ने सुनायी घटना की आपबीती बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के बसौली गांव में शंकर यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने नामजदों के संभावित ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की. […]

शुक्रवार को दो युवकों को मारी गयी थी गोली

वाहन से धक्का लगने के बाद नामजदों ने दिया था घटना को अंजाम
जख्मी ने सुनायी घटना की आपबीती
बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के बसौली गांव में शंकर यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने नामजदों के संभावित ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. हत्या के बाद से दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है. इसे देखते हुए पुलिस कैंप किये हुए है. जख्मी युवक अभिमन्यु सिंह ने पुलिस को आपबीती बतायी. वहीं इस मामले में कुख्यात पुनीत दुबे समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद से ही सभी आरोपित फरार चल रहे हैं. बता दें कि वाहन से धक्का लगने के बाद शंकर यादव और पुनीत गिरोह के सदस्यों के साथ तू-तू-मैं-मैं हुई थी, जिसके बाद शुक्रवार की देर शाम शंकर यादव और अभिमन्यु सिंह को गोली मार दी गयी थी, जिसमें शंकर यादव की मौत हो गयी थी जबकि अभिमन्यु सिंह जख्मी हो गया था.
पहले से भी आरोपित रहा है पुनीत : औद्योगिक थानाध्यक्ष शिव नारायण राम ने बताया कि हत्याकांड में पांच लोगों को नामजद किया गया है, जिसमें पुनीत पहले भी कई घटनाओं में शामिल रहा है. हाल के दिनों में जेल से छूटा हुआ था. घटना के बाद से सभी आरोपित फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन किया गया है. जल्द ही सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
मामूली विवाद बना हत्या का कारण : थानाध्यक्ष ने बताया कि सुबह में जायलो गाड़ी से शंकर यादव को हल्की चोट लगी थी, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा. हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया गया.
बख्शे नहीं जायेंगे आरोपित
घटना को अंजाम देनेवाले अपराधी किसी भी हाल में बख्शे नहीं जायेंगे. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. जख्मी युवक अभिमन्यु सिंह के बयान पर पुनीत दुबे पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
शिवनारायण राम, औद्योगिक थानाध्यक्ष

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें