38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बकाया मांगने पर मुखिया के दो बेटों की हत्या, तीन गिरफ्तार

भगवानपुर (बेगूसराय) : बकाया मांगने पर भगवानपुर थाने की रसलपुर पंचायत के मुखिया भगवानपुर निवासी सीताराम महतो के दो पुत्रों जितेंद्र कुमार (35 वर्ष) व रामलाल (30 वर्ष) को घर से बुलाकर हत्या कर दी गयी. मंगलवार की सुबह में अलग-अलग स्थानों से शव बरामद होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. […]

भगवानपुर (बेगूसराय) : बकाया मांगने पर भगवानपुर थाने की रसलपुर पंचायत के मुखिया भगवानपुर निवासी सीताराम महतो के दो पुत्रों जितेंद्र कुमार (35 वर्ष) व रामलाल (30 वर्ष) को घर से बुलाकर हत्या कर दी गयी.
मंगलवार की सुबह में अलग-अलग स्थानों से शव बरामद होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. मुखिया के घर पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर समसा-पिपरा-मालती पथ को आठ बजे सुबह से जाम कर दिया.
साथ ही बैंक, प्रखंड कार्यालय व बाजार की दुकानें भी बंद करा दी. जितेंद्र का शव तेघड़ा थाने के मध्य विद्यालय रामपुर के पास व रामलाल का शव खोदावंदपुर थाने के मंझौल-रोसड़ा सड़क के किनारे सागी नारायणपुर उत्सव ढाबा के पास मिला. जितेंद्र की हत्या किसी धारदार हथियार से, जबकि रामलाल को पीटकर मारा गया है.
सीताराम महतो ने बताया कि सोमवार की रात करीब 9:30 बजे किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर फोन कर गिट्टी के रुपये देने के लिए बुलाया. रात होने के कारण रामलाल के साथ जितेंद्र भी चला गया. जब 11 बजे तक दोनों वापस नहीं आये तो इसकी सूचना भगवानपुर थाने को दी गयी. पुलिस दोनों की खोजबीन में रात भर खाक छानती रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें