28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कतरास थानेदार पर बुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप

धनबाद: लकड़का चार नंबर कतरास की रहने वाली नंदा शर्मा ने एसएसपी और डीसी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगायी है. आवेदन में आरोप लगाया गया है कि कतरास थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने उनकी 70 वर्षीया मां आशा देवी के साथ मारपीट की. नंदा शर्मा ने बताया कि उनके पति मिथिलेश शर्मा का […]

धनबाद: लकड़का चार नंबर कतरास की रहने वाली नंदा शर्मा ने एसएसपी और डीसी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगायी है. आवेदन में आरोप लगाया गया है कि कतरास थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने उनकी 70 वर्षीया मां आशा देवी के साथ मारपीट की. नंदा शर्मा ने बताया कि उनके पति मिथिलेश शर्मा का देहांत हो चुका है.

उनका भाई दीपक शर्मा हमेशा उनके साथ मारपीट करता है. विरोध करने पर मां के साथ भी कई बार मारपीट कर चुका है. 8 दिसंबर को उसके भाई ने उसके साथ ज्यादा मारपीट की. इसकी शिकायत करने वह अपनी मां के साथ कतरास थाना गयी थी. मगर कतरास थाना प्रभारी ने उलटे उनकी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की. उसके नाबालिग बेटे को कहा गया कि वह होटल में काम कर अपनी मां की परवरिश करे.

थानेदार का इनकार : कतरास थानेदार सुषमा कुमारी ने कहा कि उन पर लगाया गया मारपीट का आरोप गलत है. यह नंदा शर्मा का घरेलू मामला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें