28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पुनर्जागरण के दौर से गुजर रहा है बिहार : बशिष्ठ नारायण

प्रशिक्षण कार्यक्रम में बोले जदयू प्रदेश अध्यक्ष पटना : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार पुनर्जागरण के दौर से गुजर रहा है. उन्होंने सरकार का जैसा प्रबंधन किया है, वह अपने आप में एक उदाहरण है. उन्होंने कहा कि हमलोगों को सुनिश्चित […]

प्रशिक्षण कार्यक्रम में बोले जदयू प्रदेश अध्यक्ष
पटना : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार पुनर्जागरण के दौर से गुजर रहा है. उन्होंने सरकार का जैसा प्रबंधन किया है, वह अपने आप में एक उदाहरण है.
उन्होंने कहा कि हमलोगों को सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारी पार्टी का प्रबंधन भी इसी अनुरूप हो. सभी का प्रयास होना चाहिए कि पार्टी नयी शक्ल, नयी ऊर्जा और नयी तकनीक के साथ खड़ी हो.
पार्टी द्वारा चलाये जा रहे प्रशिक्षण कार्यक्रम का यही उद्देश्य भी है. वे शुक्रवार को जेडीयूके 27 प्रकोष्ठों के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे. प्रशिक्षण का आज 14वां दिन था. एक अणे मार्ग के नेक संवाद कक्ष में आयोजित प्रकोष्ठों के प्रशिक्षण के पहले दिन अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ व जल श्रमिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया जिसमें 1425 पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.
जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने सात निश्चय, कृषि रोडमैप, आधी आबादी के लिए किये जा रहे कार्यों, शराबबंदी, दहेजबंदी, बाल विवाह-उन्मूलन आदि का उल्लेख करते हुए कहा कि बिहार में अभी मौन क्रांति की प्रक्रिया चल रही है. यह आगे एक बड़ी क्रांति का रूप लेगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विचारों को कार्यक्रम के स्तर पर लाकर नयी राह दिखायी है और राजनीति में ऐसे ही लोग अराध्य होते हैं.
प्रशिक्षण शिविर में ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार, चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, प्रो रणवीर नंदन, नीरज कुमार, को-आॅर्डिनेटर सुनील कुमार, डाॅ नवीन कुमार आर्य, डाॅ अमरदीप, सुश्री अंजुम आरा, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व विधायक लक्ष्मेश्वर राय, अरविंद निषाद और जल श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सत्येंद्र सहनी ने अपने विचार रखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें