36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएससी की ऑनलाइन परीक्षा में नकल कराने वाले रैकेट के चार लोग गिरफ्तार

नयी दिल्ली : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर करायी गयी ऑनलाइन परीक्षा में नकल के लिए संगठित रैकेट में कथित संलिप्तता के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस विशेष कार्यबल और विशेष स्टाफ, उत्तर जिले के संयुक्त अभियान में परमजीत सिंह, अजय कुमार, सोनू […]

नयी दिल्ली : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर करायी गयी ऑनलाइन परीक्षा में नकल के लिए संगठित रैकेट में कथित संलिप्तता के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस विशेष कार्यबल और विशेष स्टाफ, उत्तर जिले के संयुक्त अभियान में परमजीत सिंह, अजय कुमार, सोनू कुमार और गौरव नैयर को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि यूपी एसटीएफ मेरठ ने उत्तर जिले में अपने समकक्षों को सूचना दी कि हरपाल नामक व्यक्ति, जो कि दिल्ली सरकार के सेल्स टैक्स विभाग में काम करता है. वह, तीमारपुर के गांधी विहार इलाके में अपने घर से नकल का रैकेट चला रहा है. इसके बाद दोनों दलों ने दिये गये पते पर छापा मारा और वहां चार लोगों को लैपटॉप तथा मोबाइल में काम करते पाया.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जतिन नरवाल ने बताया कि यह पाया गया कि ये लोग टीम व्यूवर नामक एक एप्लीकेशन के जरिए परीक्षार्थियों की मदद कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें