29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

70 साल का दूल्हा, 25 की दुल्हन, ऐसा क्या हुआ कि 24 घंटे में टूट गयी शादी…!

मामला जम्मू-कश्मीर का है. यहां के सुंदरबनी के योगीनाला क्षेत्र में 70 साल के एक बुजुर्ग ने 25 वर्षीय लड़की केमंगलवारको शादी रचायी और अगले दिन, यानी बुधवार को यह रिश्ता खत्म हो गया. आखिर ऐसा क्या हो गया कि शादी के महज 24 घंटे में टूट गयी यह जोड़ी? आइए जानें- यह है पूरा […]

मामला जम्मू-कश्मीर का है. यहां के सुंदरबनी के योगीनाला क्षेत्र में 70 साल के एक बुजुर्ग ने 25 वर्षीय लड़की केमंगलवारको शादी रचायी और अगले दिन, यानी बुधवार को यह रिश्ता खत्म हो गया.

आखिर ऐसा क्या हो गया कि शादी के महज 24 घंटे में टूट गयी यह जोड़ी? आइए जानें-

यह है पूरा मामला
मिलीजानकारी के अनुसार,45साल छोटी महिला को दुल्हन बनानेवाले इन सज्जन का नाम मोर सिंह है. दरअसल, मोर सिंह की पत्नी का कुछसाल पहले निधन हो गया था.

उन्होंने रियासी की 25 वर्षीय विधवा से शादी का प्रस्ताव रखा था. शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई थी. शादी के दिन तो सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन बुधवार सुबह पति-पत्नी के बीच बकझक हो गयी.

इस मौके पर दोनों परिवार के सदस्य भी आपस में भिड़ गये. बात यहीं तक नहीं थमी, नौबत मारपीट तक पहुंच गयी. वधु पक्ष अपनी लड़की को ले जाने लगा. फिर पुलिसऔर पंचायत बुलायी गयी. पुलिस को दिये बयान में लड़की ने वह सब बताया, जो शादी केदिन और रात दूल्हे ने क्या-क्या किया था.

चुनाव लड़ने की तैयारी
परिवार के करीबी लोगों का कहना है कि सारे विवाद की जड़ 70 साल के दूल्हे मोर सिंह का वह भाषण है, जो उन्होंने वर माला डालने के बाद स्टेज सेदियाथा.

मोर सिंह ने ऐलान किया था कि वह आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. वह चुनाव लड़ेंगे और लोगों की समस्याएं दूर करेंगे.

शादी में मौजूद लोगों ने मोर सिंह के इस भाषण का वीडियो भी बनाया था और सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल भी हुआ था. बताया जा रहा है कि उनके इस भाषण को लेकर ही दुल्हन के साथ अगले दिन सुबह उनकी बहस हो गयी थी और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें