27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पढ़ें… क्यों विवाह मंडप से उठ कर दुल्‍हन ने लगा ली फांसी

नवादा : बिहार के नवादा जिले में दुल्हन ने शादी के कुछ ही देर बाद आत्महत्या कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर चौधरी नगर मोहल्ले की है. विवाह मंडप से उठने के बाद दुल्हन अपने रूम में गयी और फांसी के फंदे से झूल गयी. वह दूल्हे के पिता द्वारा दहेज में 10 […]

नवादा : बिहार के नवादा जिले में दुल्हन ने शादी के कुछ ही देर बाद आत्महत्या कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर चौधरी नगर मोहल्ले की है. विवाह मंडप से उठने के बाद दुल्हन अपने रूम में गयी और फांसी के फंदे से झूल गयी. वह दूल्हे के पिता द्वारा दहेज में 10 लाख रुपये और कार की मांग से परेशान थी.

जानकारी के मुताबिक नरहट प्रखंड क्षेत्र के पांडेबिगहा के अर्जुन चौधरी की पुत्री सुप्रिया उर्फ प्रियंका की शादी गुरुवार की रात सुरेश चौधरी के पुत्र कृष्ण कुमार सुधाकर के साथ हुई. दुल्हन के पिता दहेज के पैसे और कार देने की स्थिति में नहीं थे, जिसके चलते विवाह के वक्त विवाद हुआ था. इससे तंग होकर दुल्हन ने आत्महत्या कर लिया.

दुल्हन की मौत के बाद शादी के घर में कोहराम मच गया. आसपास के लोगों ने बारात में आये लोगों को बंधक बना लिया. शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को बरामद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने दुल्हन के पिता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. प्राथमिकी के अनुसार वर पक्ष की 10 लाख नकद व वाहन की मांग को पूरा नहीं करने के कारण बेटी तनाव में थी। घटना के बाद से इलाके में मायूसी छायी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें