28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस ने की बेकसूर युवक की पिटाई

फुलवारीशरीफ पुलिस का कारनामा पटना : पटना पुलिस एक बार फिर से सवालों के घेरे में है. इस बार फुलवारीशरीफ पुलिस द्वारा एक युवक पर लड़की भगाने का आरोप लगा कर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. खास बात यह है कि फुलवारीशरीफ पुलिस ने जिस युवक की पिटाई की है वह भी सब […]

फुलवारीशरीफ पुलिस का कारनामा
पटना : पटना पुलिस एक बार फिर से सवालों के घेरे में है. इस बार फुलवारीशरीफ पुलिस द्वारा एक युवक पर लड़की भगाने का आरोप लगा कर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. खास बात यह है कि फुलवारीशरीफ पुलिस ने जिस युवक की पिटाई की है वह भी सब इंस्पेक्टर का साला है.
पुलिस की पिटाई से घायल युवक मोबिन (18 वर्ष) फिलहाल पीएमसीएच में इलाजरत है. उसके साथ मारपीट की घटना को 15 जुलाई को फुलवारीशरीफ थाने में पुलिसकर्मियों ने अंजाम दिया.
उस पर लड़की भगाने का आरोप लगा कर फुलवारीशरीफ बाजार से उसे जबरन उठा कर ले गये और फिर थाने में ले जा कर पीटा. इसके बाद जब वह बेकसूर निकला तो उसे छोड़ दिया. मोबिन मूल रूप से नवादा का रहने वाला है. वह एक सप्ताह पहले ही बहन रिजवाना के फुलवारीशरीफ स्थित आवास पर आया हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें