25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मामला : पप्पू यादव ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का दिया नोटिस

पटना : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने के मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है. मालूम हो कि पप्पू यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार में विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने को लेकर अभियान छेड़ रखा […]

पटना : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने के मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है. मालूम हो कि पप्पू यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार में विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने को लेकर अभियान छेड़ रखा है.

https://t.co/wEvyhSFddH

जानकारी के मुताबिक, जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव लोकसभा के मॉनसून सत्र के दौरान बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने को लेकर सदन में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है. मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव का कहना है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए. केंद्र सरकार को भी जल्द से जल्द बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना चाहिए.

मालूम हो कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार को दिये जाने को लेकर पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी ने बिहार बंद भी बुलाया था. दौरान सूबे के जिलों में प्रदर्शन, रेल चक्का जाम किया गया था. साथ ही पार्टी ने विशेष राज्य के दर्जे को लेकर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया है. पप्पू यादव का कहना है कि विशेष राज्य के दर्जा के लिए जो मापदंड होना चाहिए, उस पर बिहार पूरी तरह से खरा उतरता है. उन्होंने कहा है कि विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की वह अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें