33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेक बाउंस के केस में आरोपित गिरफ्तार, भेजा गया जेल

न्यायिक दंडाधिकारी अनामिका किस्कू की अदालत से जारी था लाल वारंट लंबे समय से आरोपित था फरार, साहेबगंज में धराया देवघर : लाखों रुपये के चेक बाउंस के केस में फरार आरोपित दशरथ सिंह को पुलिस ने साहेबगंज से गिरफ्तार कर केंद्रीय कारा देवघर भेज दिया है. इस आरोपित के विरुद्ध न्यायिक दंडाधिकारी अनामिका किस्कू […]

न्यायिक दंडाधिकारी अनामिका किस्कू की अदालत से जारी था लाल वारंट

लंबे समय से आरोपित था फरार, साहेबगंज में धराया
देवघर : लाखों रुपये के चेक बाउंस के केस में फरार आरोपित दशरथ सिंह को पुलिस ने साहेबगंज से गिरफ्तार कर केंद्रीय कारा देवघर भेज दिया है. इस आरोपित के विरुद्ध न्यायिक दंडाधिकारी अनामिका किस्कू की अदालत से लाल वारंट जारी हुआ था. आरोपित चार साल से भागे-भागे फिर रहा था. कोर्ट से इस आरोपित के विरुद्ध पहले सम्मन जारी हुआ, जिसे प्राप्त करने के बाद कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. मामला बहुत दिनों से लंबित चला आ रहा था.

कोर्ट ने न्यायिक प्रक्रिया के तहत कार्रवाई करते हुए बेलेबुल वारंट जारी किया, फिर भी पकड़ में नहीं आने पर गैर जमानती वारंट जारी किया. पुनश्च इश्तेहार, कुर्की जब्ती जारी होने के बाद भगोड़ा (एब्सकोंडर) घोषित करते हुए लाल वारंट जारी किया गया. पुलिस ने आरोपित को उनके आवास साउथ कालोनी पुरानी जेल के पीछे साहेबगंज से गिरफ्तार कर न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया जिन्हें केंद्रीय कारा जेल भेज दिया गया.

क्या है मामला
यह मुकदमा न्यूट्रल पब्लिसिंग हाउस लिमिटेड के तत्कालीन मैनेजर की ओर से दाखिल हुआ था जिसमें 19 चेक बाउंस होने की बात सामने आयी थी. आरोपित न्यूज पेपर का एजेंट था जिनका करीब चार लाख रुपये बकाया था जिसके एवज में अलग-अलग चेक दिया गया था. इस केस में कोर्ट के आदेश के बाद भी हाजिर नहीं होने से केस का ट्रायल बाधित था. इधर काराधीन आरोपित की ओर से जमानत की अरजी भी दाखिल की गयी है जिस पर 23 जुलाई को सुनवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें