29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

NTR की बायोपिक में विद्या बालन निभाएंगी यह किरदार, इस एक्ट्रेस के हिस्से आया श्रीदेवी का रोल

मुंबई : अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा. यह फिल्म अभिनेता से नेता बने एन टी रामाराव की जीवनी पर आधारित है. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि दक्षिण […]

मुंबई : अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा. यह फिल्म अभिनेता से नेता बने एन टी रामाराव की जीवनी पर आधारित है.

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि दक्षिण की अपनी पहली पूर्ण भूमिका वाली फिल्म से बेहद उत्साहित हूं.

बालन ने बीती शाम यहां संवाददाताओं से कहा, यह मेरी पहली तेलुगू फिल्म है. इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी किसी अन्य भाषा में संवाद नहीं बोले.

मलयालम भाषा की एक फिल्म में मैंने छोटी सी भूमिका निभायी, लेकिन इस फिल्म में मेरी भूमिका बड़ी है. मैं एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हूं.

उन्होंने कहा, अभी सिर्फ पांच दिन की शूटिंग हुई है और अब तक का अनुभव शानदार है, क्योंकि टीम बेहद पेशेवर है. काम सुबह ठीक नौ बजे शुरू होता है और शाम छह बजे खत्म होता है.

यह मेरे लिए बहुत अलग अनुभव है. विद्या, माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टिवल के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त की गयी हैं और अभिनेत्री ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम की प्रतिनिधि बनकर वह काफी गर्व महसूस कर रही हैं.

यहां यह जानना गौरतलब है कि एनटीआर की बायोपिक में श्रीदेवी का भी किरदार अहम है. चूंकि श्रीदेवी ने एनटीआर की कई फिल्मों में काम किया है.

ऐसे में इस फिल्म के मेकर्स को श्रीदेवी के रोल के लिए किसी खास चेहरे की तलाश थी और एेसे में कयास लगाये जा रहे थे कि इस रोल के लिए कंगना, सोनाक्षी या श्रद्धा को लिया जा सकता है. लेकिन एनटीआर की बायोपिक में श्रीदेवी काकिरदार निभाने के लिए आखिरकार रकुल प्रीत को फाइनल कर लिया गया है.

मेकर्स का मानना है कि श्रीदेवी के रोल के लिए रकुल से अच्छा विकल्प कोई और नहीं हो सकता था. रकुल प्रीत को आप ‘अय्यारी’ और ‘यारियां’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं.

इस फिल्म में राणा दग्गुबाती भी नजर आयेंगे. वह फिल्म में आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडू का किरदार निभाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें