23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : स्वतंत्रता दिवस समारोह को देखते हुए बिहार में हाईअलर्ट

पटना : स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए बिहार सरकार ने प्रदेश में हाईअलर्ट घोषित कर दिया है. राज्य के संवेदनशील स्थलों की पहचान कर वहां चप्पे-चप्पे पर राज्य पुलिस बल व केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती शुरू कर दी गयी है. राज्य के नक्सल प्रभावित सभी 16 जिलों में पुलिस व सुरक्षा बलों की गश्त […]

पटना : स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए बिहार सरकार ने प्रदेश में हाईअलर्ट घोषित कर दिया है. राज्य के संवेदनशील स्थलों की पहचान कर वहां चप्पे-चप्पे पर राज्य पुलिस बल व केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती शुरू कर दी गयी है.
राज्य के नक्सल प्रभावित सभी 16 जिलों में पुलिस व सुरक्षा बलों की गश्त तेज कर दी गयी है. बिहार के विभिन्न रेलवे स्टेशन से खुलने व पहुंचने वाली ट्रेनों के साथ-साथ नक्सल प्रभावित इलाकों के सभी रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गये हैं. नेपाल की सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गयी है.
स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण : गांधी मैदान में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर दूसरे दिन सोमवार को जिलाधिकारी कुमार रवि ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की शुरुआत नौ बजे सुबह से हो जायेगी.
जंक्शन की बढ़ायी सुरक्षा : स्वतंत्रता दिवस को लेकर पटना जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. सोमवार को जंक्शन आरपीएफ पोस्ट के इंस्पेक्टर वीएन कुमार के नेतृत्व में प्लेटफॉर्म संख्या एक से दस तक सघन जांच की गयी. वहीं, तेजस्वनी ग्रुप ने औचक यात्रियों की बैग की तलाशी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें