29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाले में डूब कर गया के कांवरिया की मौत

देवघर : कुंडा थानांतर्गत एयरपोर्ट के नाला में डूब कर बिहार के गया जिला अंतर्गत बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कछुदाग गांव निवासी 22 वर्षीय कांवरिया खेलावन कुमार की मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर कुंडा थाने की पुलिस पहुंची और मृतक कांवरिया के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. […]

देवघर : कुंडा थानांतर्गत एयरपोर्ट के नाला में डूब कर बिहार के गया जिला अंतर्गत बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कछुदाग गांव निवासी 22 वर्षीय कांवरिया खेलावन कुमार की मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर कुंडा थाने की पुलिस पहुंची और मृतक कांवरिया के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
इसी बीच खेलावन के पिता गिरिधारी यादव पुत्र को खोजते-खोजते वहां तक पहुंच गये. पुलिस को दिये बयान में गिरिधारी ने बताया कि बाबा बैद्यनाथ पर जलार्पण के लिए खेलावन ने नौ अगस्त को सुल्तानगंज से कांवर उठाया था. उसकी मानसिक हालत खराब हो गयी थी. बाबा पर जलार्पण करने के बाद 12 अगस्त को वह मां से बिछुड़ गया था.
खोजबीन के बाद भी खेलावन का कुछ पता नहीं चल सका था. सुबह में कुंडा थाने की पुलिस ने फोन कर जानकारी दी कि हवाई अड्डा निर्माण के नाले में एक युवक का शव मिला है. वहां पहुंचकर देखा, तो उक्त शव खेलावन की ही थी. पोस्टमार्टम के बाद कुंडा पुलिस ने खेलावन की लाश परिजनों के हवाले कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें