31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रानी मुखर्जी की फिल्म ”हिचकी” कजाखस्तान में होगी रिलीज

मुंबई: अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बहुप्रशंसित फिल्म ‘हिचकी’ 20 सितंबर को कजाखस्तान में रिलीज होने को तैयार है. रूस में यह फिल्म शिक्षक दिवस के मौके पर रिलीज की जायेगी और रूसी वॉयस ओवर के साथ इसका संस्करण कजाखस्तान के थिएटरों में दिखाया जायेगा. रूसी भाषा कजाखस्तान की अधिकारिक भाषाओं में से एक है. रानी […]

मुंबई: अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बहुप्रशंसित फिल्म ‘हिचकी’ 20 सितंबर को कजाखस्तान में रिलीज होने को तैयार है. रूस में यह फिल्म शिक्षक दिवस के मौके पर रिलीज की जायेगी और रूसी वॉयस ओवर के साथ इसका संस्करण कजाखस्तान के थिएटरों में दिखाया जायेगा.

रूसी भाषा कजाखस्तान की अधिकारिक भाषाओं में से एक है. रानी ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि फिल्म का अपनी कहानी के दम पर अलग-अलग भाषाओं और संस्कृतियों के लोगों तक पहुंचना शानदार है.

‘हिचकी’ समाज का एक प्रतिबिंब है, जो बताता है कि हम सभी में कमियां हैं और हमें उन्हें दूर कर दुनिया को बेहतर बनाने की जरूरत है. उन्होंने कहा, यह फिल्म हर इंसान के दृढ़ संकल्प, फोकस और सकारात्मक भावना से अपनी मुश्किलों पर जीत पाने की बात करती है.

मुझे खुशी है कि हिचकी का मूल संदेश दुनिया भर में दर्शकों तक पहुंच रहा है. मुझे इस फिल्म पर गर्व है और मैं आभारी हूं कि लोगों को यह पसंद आ रही है.

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित, ‘हिचकी’ को कजाखस्तान में 15 स्क्रीनों पर प्रदर्शित किया जाएगा, जो वर्ष 2015 के बाद से इस देश में किसी भी हिंदी फिल्म की सबसे बड़ी रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें