38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीलंका क्रिकेट ने टिकटों में भेदभाव के आरोपों को नकारा

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारियों ने इंग्लैंड के प्रशंसकों के प्रति भेदभाव अपनाने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि देशी और विदेशी दोनों तरह के क्रिकेट प्रशंसकों के लिये टिकटें समान दर से बेची जाएंगी. इंग्लैंड दस अक्तूबर से 27 नवंबर के बीच श्रीलंका के कोलंबो, दाम्बुला, गॉल अैर पल्लेकल में पांच […]

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारियों ने इंग्लैंड के प्रशंसकों के प्रति भेदभाव अपनाने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि देशी और विदेशी दोनों तरह के क्रिकेट प्रशंसकों के लिये टिकटें समान दर से बेची जाएंगी.

इंग्लैंड दस अक्तूबर से 27 नवंबर के बीच श्रीलंका के कोलंबो, दाम्बुला, गॉल अैर पल्लेकल में पांच वनडे, एक टी20 मैच और तीन टेस्ट मैच खेलेगा. ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्टों में कहा गया था कि इंग्लैंड के प्रशंसकों से 50 पाउंड (10,250 रुपये) लिये जा रहे हैं जबकि उसी टिकट के लिये स्थानीय प्रशंसक 1.50 पाउंड (307 रुपये) भुगतान कर रहे हैं.

श्रीलंका क्रिकेट के प्रशासनिक प्रमुख अरूणा डिसिल्वा ने कहा कि इंग्लैंड का मीडिया सबसे महंगे टिकटों की तुलना सबसे सस्ते टिकटों से कर रहा है. उन्होंने कहा, चाहे इंग्लैंड के प्रशसंक हों या स्थानीय सभी समान भुगतान कर रहे हैं. किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जा रहा है. अगर इंग्लैंड के प्रशसंक चाहते हैं तो वे सबसे सस्ते टिकट खरीद सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें