39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : जमीन विवाद में टांगी से मारकर हत्या, एक दिन बाद पहुंची पुलिस

रविकांत साहू सिमडेगा : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला सिमडेगा में जमीन विवाद में एक अधेड़ की टांगी से काटकर हत्या कर दी गयी. हमलावरों ने अधेड़ को टेंपो से उतारकर उसके सिर और गर्दन पर टांगी से हमला किया. बताया जाता है कि शुक्रवार को बानो थाना क्षेत्र के साहुबेड़ा नवाटोली निवासी निर्वाहन नायक (50) […]

रविकांत साहू

सिमडेगा : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला सिमडेगा में जमीन विवाद में एक अधेड़ की टांगी से काटकर हत्या कर दी गयी. हमलावरों ने अधेड़ को टेंपो से उतारकर उसके सिर और गर्दन पर टांगी से हमला किया.

बताया जाता है कि शुक्रवार को बानो थाना क्षेत्र के साहुबेड़ा नवाटोली निवासी निर्वाहन नायक (50) हाटिंगहोडे बजार सेटेंपो से नवाटोली स्थित अपने घर जा रहे थे.

इसी क्रममें मोटरसाइकिलपर सवार तीन लोग उसका पीछा करते हुए रिची टोंगरी के समीप पहुंचे. मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में से एक ने टेंपो में बैठे निर्वाहन नायक पर बाहर से ही हमलाकर दिया.

बाद में टेंपो को रुकवाकर निर्वाहन को नीचे उतारा. टेंपो से निकालने के बाद हमलावरों ने टांगी से निर्वाहन की गर्दन और चेहरे पर वार किया. घटनास्थल पर ही निर्वाहन की मृत्यु हो गयी.

निर्वाहन को मौत के घाट उतारने के बाद तीनों हमलवार मोटकसाइकिल से भाग गये. जानकारी मिली, तो परिजन घटनास्थल पहुंचे. शुक्रवार देर शाम को मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.

शुक्रवार की देर शाम सूचना मिलने के बावजूद पुलिस शनिवार की सुबह पहुंची.इसके बाद शव को अपने कब्जेमें लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 302 और 34 के तहत कांड संख्या 65/2018 दर्ज कर लिया है. परिजनों ने बताया कि निर्वाहन नायक ठेकेदारी करता था.
इधर पुलिस ने बताया कि हत्या जमीन विवाद के कारण हुई है. अरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें