39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

INDvsWI : T-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज तैयार, भारत को हराने के लिए ये खिलाड़ी बहा रहे हैं पसीना

नयी दिल्ली : पहले टेस्ट और अब वनडे सीरीज में भारत के हाथों करारी हार के बाद मेहमान वेस्टइंडीज टीम की मुश्‍किलें बढ़ गयी है. जहां टेस्ट में टीम को 2-0 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी, वहीं वनडे में टीम थोड़ा संघर्ष करता नजर आया. पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को […]

नयी दिल्ली : पहले टेस्ट और अब वनडे सीरीज में भारत के हाथों करारी हार के बाद मेहमान वेस्टइंडीज टीम की मुश्‍किलें बढ़ गयी है. जहां टेस्ट में टीम को 2-0 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी, वहीं वनडे में टीम थोड़ा संघर्ष करता नजर आया. पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 3-1 से हराया है.

भारत के हाथों मिली हार के बाद अब वेस्टइंडीज टीम एक नये कप्तान के साथ मैदान में होगा. कुछ अनुभवी और नये खिलाड़ियों के साथ वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज में वापसी के इरादे से उतरने वाला है. टी-20 सीरीज में जीत दर्ज करने के लिए उनके खिलाड़ियों ने पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है.

पिछले दिनों वेस्टइंडीज़ की शॉर्टर फॉर्मेट टीम के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट कोलकाता के ईडन गार्डन्स में मुकाबले से पहले जमकर पसीना बहाते दिखे. यदि आपको याद हो तो इसी मैदान पर उन्होंने टी-20 फाइनल में लगातार चार छक्के लगाकर सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया था. ब्रेथवेट ने चार नवंबर को भारत के खिलाफ पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के पूर्व एक अन्य दिग्गज कीरोन पोलार्ड और पांच अन्य खिलाड़ियों के साथ जमकर अभ्यास किया.

डेरेन ब्रावो, खारी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन और शेरफाने रदरफोर्ड उनके साथ ट्रेनिंग करते नजर आए जो वेस्टइंडीज टी-20 टीम में दिखेंगे.

वेस्टइंडीज टी-20 टीम
कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), फैबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, इविन लुईस, ओबेद मैकॉय, कीमो पॉल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफाने रदरफोर्ड, ओशाने थामस.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें