34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान और सूरज बड़जात्या लेकर आ रहे हैं एक और फैमिली ड्रामा, यह है प्लान

मुंबई : जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया है कि वह सलमान खान के साथ एक पारिवारिक फिल्म बनाएंगे, जिसके बारे में वह पहले ही सुपरस्टार के साथ चर्चा कर चुके हैं. सूरज ने सलमान के साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं. इस फेहरिस्त में सलमान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से […]

मुंबई : जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया है कि वह सलमान खान के साथ एक पारिवारिक फिल्म बनाएंगे, जिसके बारे में वह पहले ही सुपरस्टार के साथ चर्चा कर चुके हैं.

सूरज ने सलमान के साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं. इस फेहरिस्त में सलमान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लेकर ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ तक शामिल हैं.

निर्देशक ने कहा कि वर्तमान में वह ‘हम चार’ पर काम कर रहे हैं और सलमान की फिल्म पर काम बहुत बाद में शुरू होगा. बड़जात्या ने बताया, अभी ध्यान ‘हम चार’ पर है.

फिर मेरा छोटा बेटा अवनीश इस साल एक फिल्म के साथ लेखक-निर्देशक के तौर पर पदार्पण करेगा. यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. उसके बाद मैं सलमान के साथ अपनी फिल्म का लेखन शुरू करूंगा.

यह पूछे जाने पर कि क्या यह फिल्म भी राजश्री प्रोडक्शंस की ट्रेडमार्क विशुद्ध पारिवारिक ड्रामा फिल्म की तर्ज पर होगी, इस पर सूरज ने कहा, हां यह एक पारिवारिक ड्रामा ही होगा, लेकिन यह एक संयुक्त परिवार के बारे में न होकर, बल्कि पति और पत्नी के बारे में है और मैं पहले ही सलमान के साथ इस विषय पर चर्चा कर चुका हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें