29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वन स्टेप सेंटर का किया गया उद्घाटन

पीड़ित महिलाअों को मिलेंगी सुविधाएं रामगढ़ : टायर मोड़ स्थित मुर्राम कला के पुराने पंचायत भवन की मरम्मत के बाद महिला उत्पीड़न निवारण केंद्र का उद्घाटन बुधवार को प्रधान जिला व सत्र प्रधान न्यायाधीश ने किया. मौके पर उपायुक्त राजेश्वरी बी भी मौजूद थीं. इस सेंटर का संचालन महिला बाल विकास व सामाजिक सुरक्षा विभाग […]

पीड़ित महिलाअों को मिलेंगी सुविधाएं

रामगढ़ : टायर मोड़ स्थित मुर्राम कला के पुराने पंचायत भवन की मरम्मत के बाद महिला उत्पीड़न निवारण केंद्र का उद्घाटन बुधवार को प्रधान जिला व सत्र प्रधान न्यायाधीश ने किया. मौके पर उपायुक्त राजेश्वरी बी भी मौजूद थीं. इस सेंटर का संचालन महिला बाल विकास व सामाजिक सुरक्षा विभाग द्वारा किया जायेगा.

मुख्य अतिथि प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश विधान चंद्र चौधरी ने कहा कि इस केंद्र के शुरू हो जाने से हिंसा से पीड़ित महिलाओं को तत्काल एक ही छत के नीचे पुलिस, चिकित्सा, कानूनी सहायता, मनोचिकित्सा व अस्थायी आश्रय जैसी सेवा उपलब्ध करायी जायेगी. उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि सखी वन स्टॉप सेंटर के शुरू होने से जिले के हिंसा पीड़ित महिलाओं को एक ही छत के नीचे सभी सुविधाएं प्राप्त होंगी.

उन्हें अस्थायी रूप से रहने की व्यवस्था भी सेंटर में ही की गयी है. मौके पर डालसा सचिव शेखर कुमार, एसडीओ अनंत कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो, नप अध्यक्ष योगेश बेदिया, नप उपाध्यक्ष मनोज महतो, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी कनक लता तिर्की मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें