28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : एनडीए की रैली में लोजपा की भूमिका बड़ी : चिराग पासवान

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि एनडीए की तीन मार्च को होने वापली संकल्प महारैली ऐतिहासिक साबित होगी. इसमें लोक जनशक्ति पार्टी की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण होगी. रैली की तैयारी की समीक्षा बैठक में चिराग ने राज्य से लेकर पंचायत […]

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि एनडीए की तीन मार्च को होने वापली संकल्प महारैली ऐतिहासिक साबित होगी.
इसमें लोक जनशक्ति पार्टी की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण होगी. रैली की तैयारी की समीक्षा बैठक में चिराग ने राज्य से लेकर पंचायत स्तर तक के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को पूरे जोश से जुटने, वाॅल पेंटिग, पोस्टर, झंडा, बैनर, होर्डिंग एवं तोरणद्वार के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने को कहा. प्रदेश अध्यक्ष व पशु मत्स्य संसाधन मंत्री बिहार पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरे गॉधी मैदान को भर देेंगे.
प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद रामचन्द्र पासवान, विधायक राजू तिवारी, राजकुमार साह, विधान पार्षद नूतन सिंह, पूर्व विधायक सुनील पांडेय, पूर्व विधान पार्षद हुलास पांडेय, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ सत्यानंद शर्मा, युवा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सर्राफ, छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंस राज, श्रम प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामजी सिंह, किसान प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुप्तेश्वर राय एवं प्रदेश के सभी पदाधिकारी और प्रदेश के सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष एवं जिला के सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष इस बैठक में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें