31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिनंदन की मूंछों जैसी मूंछ बनवाने की होड़, फोटो लेकर सलून आ रहे लोग, बन गये फैशन ट्रेंड

बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्दमान पाकिस्तान में 60 घंटे बिता कर वतन लौटे हैं. सोशल मीडिया पर हर किसी ने उनके स्वदेश लौटने का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर उनकी मूंछें फैशन ट्रेंड बन कर उभरी हैं. उनकी मूंछों पर न जाने कितने लोग फिदा हो गये हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी मूंछों की जम […]

बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्दमान पाकिस्तान में 60 घंटे बिता कर वतन लौटे हैं. सोशल मीडिया पर हर किसी ने उनके स्वदेश लौटने का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर उनकी मूंछें फैशन ट्रेंड बन कर उभरी हैं.
उनकी मूंछों पर न जाने कितने लोग फिदा हो गये हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी मूंछों की जम कर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि मूंछें हो, तो अभिनंदन जैसी, वरना न ही हों. वहीं, बहुत सारे लोगों का कहना है कि वह उनकी तरह मूंछें रखेंगे. फेसबुक और ट्विटर पर अभिनंदन की मूंछों की इस कदर चर्चा हो रही है, जैसे उनकी मूंछें अगला फैशन ट्रेंड बनने वाली हैं. अनेक लोगों ने तो फेसबुक पर उनकी मूंछों का स्टाइल पोस्ट कर इसे अभिनंदन और उनकी वीरता का प्रतीक बना दिया. आलम यह है कि लोगों ने उनकी मूंछों जैसी मूछें बनवाने लगे हैं.
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा स्टाइल
अभिनंदन स्टाइल मूछों के लिए युवा स्टाइलिस्ट्स के अपॉइंटमेंट हासिल करने में लगे हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ‘वियर इट लाइक अभिनंदन’ हिट हो रहा है और लोग अपनी मूछों के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं.
कोयंबटूर के पलनि के प्रभु कहते हैं, यह सिर्फ एक सैनिक होने के नाते उनकी ताकत या बुद्धिमानी के बारे में नहीं है बल्कि शान और हिम्मत के बारे में भी है. जिस सम्मान के साथ उन्होंने पाकिस्तानी सेना का अधिकारियों से बात की और जितने शांत रहे, वह प्रेरणादायक है. उससे तमिल संस्कृति और भावनाओं की झलक मिलती है.
फोटो लेकर सलून आ रहे लोग
चेन्नई के सलून की अन्ना नगर ब्रांच के स्टाइलिस्ट आर सुंदरमूर्ति ने बताया कि शनिवार को उन्होंने दो लोगों को स्टाइल किया जो अभिनंदन का फोटो लेकर आये थे. उन्होंने बताया कि यह नया ट्रेंड है और इसे बनाना भी आसान है. यहां तक कि कई लोग ऐसे भी हैं जिनकी मूछें नहीं है और उन लोगों ने फैसला किया है कि वे मूछें बढ़ाकर अभिनंदन स्टाइल जरूर ट्राई करेंगे.
ट्विटर पर लोगों ने कहा
– पुराना डायलॉग हो गया कि मूछें हो तो नत्थूलाल जैसी. अब तो मेरा देश कह रहा है कि मूंछ हो तो अभिनंदन जैसी
– अभिनंदन स्टाइल मूंछ की क्रेज सातवें आसमान पर. मेंस पार्लर्स पर वैसी ही मूंछ के लिए युवकों में होड़ लगी.
– भारत के शेर की सिर्फ मूंछ देखकर ही पाकिस्तान डर गया.
पाकिस्तानी कलाकार वीना मलिक ने लिखा, बाकी सब छोड़ो. मैंने इससे पहले ऐसी मूंछें कभी नहीं देखी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें