27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यूजीलैंड की मस्जिद में गोलीबारी, बाल-बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम, टेस्ट मैच रद्द

क्राइस्टचर्च : न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च में एक मस्जिद में हुई गोलीबारी की वारदात के बाद हेगली ओवल में शनिवार से शुरू होने जा रहे बांग्लादेश बनाम न्यूज़ीलैंड टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है. यहां चर्चा कर दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च में होने वाले टेस्ट मैच के लिए यहां पहुंची है. जानकारी […]

क्राइस्टचर्च : न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च में एक मस्जिद में हुई गोलीबारी की वारदात के बाद हेगली ओवल में शनिवार से शुरू होने जा रहे बांग्लादेश बनाम न्यूज़ीलैंड टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है. यहां चर्चा कर दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च में होने वाले टेस्ट मैच के लिए यहां पहुंची है.

जानकारी के अनुसार टीम के सदस्य गोलीबारी से सुरक्षित बच गये.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के रिपोर्टर मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि टीम के सदस्य मस्जिद से बच निकले. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि वे हेग्ले पार्क से ओवल की ओर भागे.

इधर, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता जलाल यूनुस ने बताया कि पूरी टीम को बस में बिठाकर मस्जिद लाया गया था और जब गोलीबारी हुई, तब टीम मस्जिद में प्रवेश करने ही वाली थी. उन्होंने कहा कि टीम पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन वे सदमे में हैं. हमने टीम से होटल में रहने को कहा है.

खिलाड़ी तमीम इकबाल ने ट्वीट किया कि यह ‘‘डरावना अनुभव’ था और हमलावर गोलीबारी कर रहे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि पूरी टीम गोलीबारी से बच गयी. डराने वाला अनुभव था और कृपया हमारे लिए प्रार्थना कीजिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें