23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुकुल मिश्र व राम सिंह मुंडा बने जिला महासचिव

जमशेदपुर: भाजपा के जिलाध्यक्ष नंदजी प्रसाद ने जिला की नयी कमेटी घोषित कर दी है. कमेटी में छह उपाध्यक्ष, दो महासचिव, छह मंत्री, एक कोषाध्यक्ष तथा चार लोगों को मीडिया प्रभारी बनाया गया है. कमेटी में मुकुल मिश्र और राम सिंह मुंडा को जिला महासचिव घोषित किया गया है. मुकुल मिश्र सरयू राय कैंप के […]

जमशेदपुर: भाजपा के जिलाध्यक्ष नंदजी प्रसाद ने जिला की नयी कमेटी घोषित कर दी है. कमेटी में छह उपाध्यक्ष, दो महासचिव, छह मंत्री, एक कोषाध्यक्ष तथा चार लोगों को मीडिया प्रभारी बनाया गया है. कमेटी में मुकुल मिश्र और राम सिंह मुंडा को जिला महासचिव घोषित किया गया है. मुकुल मिश्र सरयू राय कैंप के जबकि राम सिंह मुंडा अजरुन मुंडा के करीबी माने जाते है. पूरी कमेटी में मुख्यमंत्री रघुवर दास के करीबी लोगों को कम जगह मिली है. हालांकि रघुवर दास कैंप के भूपेंद्र सिंह व पवन अग्रवाल को जरूर जगह मिली है. बताया जाता है कि कुछ लोगों कमेटी में जगह नहीं दिये जाने पर अपनी लिखित आपत्ति भी जता दी है.
जिलाध्यक्ष के खिलाफ बगावत के सुर
जिलाध्यक्ष बदलना असंवैधानिक : भाजपा के अल्पसंख्यक मोरचा के वर्तमान जिलाध्यक्ष आफताब अहमद सिद्दीकी ने कहा है कि अल्पसंख्यक की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उनको बुलाया गया है. प्रदेश कार्यकारिणी का गठन नहीं हुआ है, ऐसे में जिलाध्यक्ष को बदल देना असंवैधानिक है. मुङो तो लगता है कि असंवैधानिक तरीके से पैसे लेकर पद बांटे गये हैं.
गलत तरीके से बांटे गये पद : भाजपा के मानगो मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि युवा मोरचा के जिलाध्यक्ष के तौर पर रतन महतो को दोबारा लाना गलत है. एक बार रतन महतो बनते हैं तो दूसरी बार सतीश सिंह को बनाया जाता है. क्या दूसरा कोई युवा नेता नहीं है. पार्टी में वैसे भी संविधान कहता है कि 35 साल उम्रसीमा होनी चाहिए बल्कि 38 से 40 साल के व्यक्ति को भी भाजयुमो का लगातार जिलाध्यक्ष बनाया जा रहा है, जो गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें