34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीता सोरेन को नोटिस

रांची : सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश की अदालत ने हॉर्स ट्रेडिंग 2012 में सीता सोरेन को नोटिस जारी किया है. इसी मामले में राजेंद्र मंडल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश की अदालत ने विधायक सीता सोरेन के खिलाफ दूसरी बार नोटिस जारी करते हुए उन्हें अदालत में हाजिर होने […]

रांची : सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश की अदालत ने हॉर्स ट्रेडिंग 2012 में सीता सोरेन को नोटिस जारी किया है. इसी मामले में राजेंद्र मंडल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश की अदालत ने विधायक सीता सोरेन के खिलाफ दूसरी बार नोटिस जारी करते हुए उन्हें अदालत में हाजिर होने का निर्देश दिया है. उन्हें अदालत में हाजिर होने के लिए 15 जुलाई तक का समय दिया गया है.उनके निजी आप्त सचिव रहे राजेंद्र मंडल के खिलाफ अदालत ने गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

हॉर्स ट्रेडिंग के इस मामले में आरोपित निर्दलीय प्रत्याशी आरके अग्रवाल जेल में है. दूसरे निर्दलीय प्रत्याशी और उनके सहयोगी सुनील माहेश्वरी को अदालत से जमानत मिल चुकी है. इन दोनों के विरुद्ध सीबीआइ ने जमानती धारा के तहत आरोप पत्र दायर किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें