32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंगल में मिला विस्फोटक

चौपारण: थाना क्षेत्र के दुरागढ़ा जंगल स्थित पहाड़ की तलहटी से पुलिस ने भारी मात्र में विस्फोटक बरामद किया है. गुप्त सूचना पर पुलिस ने उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र दुरागढ़ा में छापामारी की थी. छापामारी के दौरान 10-10 किलो का दो सिलिंडर बम, पांच-पांच किलो का चार केन बम, पांच-पांच किलो का कुकर बम, पांच जिलेटीन, […]

चौपारण: थाना क्षेत्र के दुरागढ़ा जंगल स्थित पहाड़ की तलहटी से पुलिस ने भारी मात्र में विस्फोटक बरामद किया है. गुप्त सूचना पर पुलिस ने उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र दुरागढ़ा में छापामारी की थी. छापामारी के दौरान 10-10 किलो का दो सिलिंडर बम, पांच-पांच किलो का चार केन बम, पांच-पांच किलो का कुकर बम, पांच जिलेटीन, पांच डेटोनेटर बरामद किया है. बरामद सामानों को पुलिस ने निष्क्रिय कर दिया.

छापामारी दल का नेतृत्व पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी सुरेश राम, 22 बटालियन सीआरपीएफ के दो प्लाटून के डिप्टी कमांनेट नीतीश कुमार एवं 22 बटालियन एफ के असिस्टेंट कमांडेंट अजय कुमार सहित कई पुलिस के जवान कर रहे थे. थाना प्रभारी ने बताया कि यह कार्रवाई एसपी मनोज कौशीक के दिशा-निर्देश पर किया गया है. उग्रवादियों द्वारा इस बम का विस्फोट चुनाव के दौरान किया जाना था, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया है.

कहां है दुरागढ़ा गांव
प्रखंड मुख्यालय से करीब 15 किमी की दूरी पर दैहर पंचायत में दुरागढ़ा गांव है. चारों तरफ से जंगल, झाड़ और पहाड़ों से घिरा हुआ है. यह गांव उग्रवादियों के लिए सेफ जोन माना जाता रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें