26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान : अमेरिकी ड्रोन हमले में चार आतंकवादी ढ़ेर

इस्लामाबाद : अफगानिस्तान की सीमा से सटे उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के अशांत कबीलाई इलाके में एक अमेरिकी ड्रोन हमले में आज कम से कम चार आतंकवादी मारे गये. अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण वजीरिस्तान के बीरमल इलाके में आतंकवादियों के परिसर पर पायलट रहित विमान ने हमला किया. एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि इस हमले […]

इस्लामाबाद : अफगानिस्तान की सीमा से सटे उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के अशांत कबीलाई इलाके में एक अमेरिकी ड्रोन हमले में आज कम से कम चार आतंकवादी मारे गये.

अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण वजीरिस्तान के बीरमल इलाके में आतंकवादियों के परिसर पर पायलट रहित विमान ने हमला किया. एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि इस हमले में अरब मूल के एक विदेशी आतंकवादी सहित चार विद्रोही मारे गये और उनका परिसर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया.

खबरों में बताया गया है कि कुछ आतंकवादी घायल भी हुये हैं. मारे गये अरब नागरिक की पहचान आदिल के तौर पर की गयी है जबकि अन्य आतंकवादियों की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है. उत्तरी वजीरिस्तान से सटे दक्षिण वजीरिस्तान को 2009 में आतंकवादियों से मुक्त करा लिया गया था लेकिन अभी भी वे इसके दूर-दराज वाले इलाकों में सक्रिय हैं.

अपनी संप्रभुत्ता के उल्लंघन के कारण हमलों को लेकर पाकिस्तान की शिकायत के बावजूद अमेरिका लगातार ड्रोन हमला करता रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें