27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीरियड्स के खून से शहीदों के खून की तुलना, मिस तुर्की का ताज छीना

इस्तांबुल : मिस तुर्की के पूर्व में किये गये ट्वीट के सामने आने के बाद उनसे मिस तुर्की का ताज छीन लिया गया है. मिस तुर्की बनी 18 वर्षीय इतिर एसेन ने पिछले साल हुए तख्तापलट के प्रयास के संदर्भ में अपने पीरियड्स के खून की तुलना ‘शहीदों’ के खून से कर दी थी. प्रतियोगिता […]

इस्तांबुल : मिस तुर्की के पूर्व में किये गये ट्वीट के सामने आने के बाद उनसे मिस तुर्की का ताज छीन लिया गया है. मिस तुर्की बनी 18 वर्षीय इतिर एसेन ने पिछले साल हुए तख्तापलट के प्रयास के संदर्भ में अपने पीरियड्स के खून की तुलना ‘शहीदों’ के खून से कर दी थी.
प्रतियोगिता आयोजकों ने उनके ट्वीट को अस्वीकार्य बताते हुए उनकी जीत के कुछ ही घंटे बाद ताज उनसे वापस ले लिया. इस पर एसेन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि वे राजनीतिज्ञ नहीं है और न ही राजनीति कर रहीं थीं. उन्होंने यह ट्वीट तख्तापलट के प्रयास की पहली वर्षगांठ के आस-पास 15 जुलाई को किया था.
इस प्रयास में लगभग 250 लोग सैनिकों से लड़ते हुए मारे गये थे. उन्होंने लिखा था कि शहीद दिवस के दिन आज सुबह मुझे पीरियड्स आ गया. मैं प्रतीकात्मक रूप से हमारे शहीदों का खून बहा कर यह दिन मना रही हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें