32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनारकली में होली

इन दिनों अनारकली हर अंदाज में फैशन में हैं. फिर चाहे शादी का मौका हो या फिर त्योहार का. वहीं मौका जब होली का हो, तो अपने स्टाइल को स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का इससे अच्छा समय भला और क्या हो सकता है. होली के मौके पर सबसे ज्यादा पारंपरिक परिधानों में लखनवी प्रिंट व लखनवी […]

इन दिनों अनारकली हर अंदाज में फैशन में हैं. फिर चाहे शादी का मौका हो या फिर त्योहार का. वहीं मौका जब होली का हो, तो अपने स्टाइल को स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का इससे अच्छा समय भला और क्या हो सकता है.

होली के मौके पर सबसे ज्यादा पारंपरिक परिधानों में लखनवी प्रिंट व लखनवी वर्क के कुर्तो की डिमांड होती है. इन दिनों अनारकली बहुत फैशन में है. हर अंदाज में अनारकली बाजार में मौजूद है. होली के मौके पर सफेद व पीले रंग का अनारकली कुर्ता बेहद अच्छा लगेगा. आप चाहें तो अनारकली कुर्ते को वनपिस के रूप में भी पहन सकती हैं. इसके लिए आपको लांग अनारकली कुर्ता लेना होगा. इस अनारकली के साथ ट्रेडिशनल झूमके या फ्यूजन स्टाइल के झूमके बहुत अच्छे लगेंगे. होली के मौके पर यह परिधान आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा.

अनारकली जैकेट

इन दिनों युवतियां मिक्स मैच करके भी अनारकली पहनना पसंद कर रही हैं. आप चाहें तो होली में अपने फैशन स्टेटमेंट को एक अलग अंदाज भी दे सकती हैं. इसमें आप चाहें तो लेंगिंग और सामान्य-सा शॉर्ट कुर्ता या टॉप पहन लें. इसके ऊपर से फुल स्लीव्स वाले जैकेट डालें. ये जैकेट अनारकली अंदाज के होने चाहिए, यह भी बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं. आप चाहें तो अनारकली सूट के ऊपर से भी सामान्य जैकेट डाल सकती हैं. साथ में कानों में झूमके पहनें. होली के मौके पर लोग आपकी तारीफें करते नहीं थकेंगे.

चुनरी वाला अनारकली

आप चाहें तो चुनरीवाला अनारकली सूट भी खरीद सकती हैं. इसमें आप सामान्य से अनारकली पर डिजाइनर दुपट्टा कैरी करें तो यह भी आपके फैशन को चार चांद लगायेगा. इसमें आप स्लीवलेस व स्लीव दोनों तरह के कुर्ते ले सकती हैं. यह आपकी पसंद पर निर्भर करेगा. आप चाहें तो सामान्य से प्लेन सूट पर डिजाइनर दुपट्टा लें तो वह भी खूबसूरत नजर आयेगा. इन दिनों डिजाइनर दुपट्टे में फुलकारी दुपट्टे काफी पसंद किये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें