27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मासूम पुत्र को फांसी पर लटकाया, फिर पति-पत्नी ने लगायी फांसी

मुरैना(मप्र) : जिले के धर्मगढ गांव में कल शाम एक दंपती ने पहले अपने 7 वर्षीय मासूम पुत्र को फांसी पर लटकाया फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दंपती द्वारा खुदकुशी करने के पीछे पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे का विवाद बताया जा रहा है. अम्बाह के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) किशोर सिंह […]

मुरैना(मप्र) : जिले के धर्मगढ गांव में कल शाम एक दंपती ने पहले अपने 7 वर्षीय मासूम पुत्र को फांसी पर लटकाया फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दंपती द्वारा खुदकुशी करने के पीछे पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे का विवाद बताया जा रहा है.

अम्बाह के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) किशोर सिंह ने आज बताया कि धर्मगढ निवासी पूरन सिंह कुशवाहा (27) का पैतृक संपत्ति को लेकर अपने पिता महेंद्र सिंह से विवाद चल रहा था. मृतक पूरन अपने हिस्से की जमीन बेचकर बाहर धंधा करने जाना चाहता था, लेकिन उसका पिता उसका हिस्सा देने को तैयार नहीं था.

सिंह के अनुसार रविवार शाम पूरन के अन्य घर वाले कहीं बाहर गये थे तभी मौका पाकर दुखी दंपती पूरन (27) और उसकी पत्नी सीमा (25) ने पहले अपने पुत्र अंशुल को फांसी के फंदे पर झुलाकर मार डाला फिर दंपती ने खुद भी फांसी पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

एसडीओपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों के शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें