37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखनऊ में शिवसेना ने आमिर खान की शवयात्रा निकाली

लखनऊ : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्‍णुता वाले बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. आमिर के खिलाफ लखनऊ में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनके पुतले की शवयात्रा निकाली और बाद में पुतला दहन भी किया. शिवसेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह देश की अखण्‍डता के लिए खतरा है. इस देश में […]

लखनऊ : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्‍णुता वाले बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. आमिर के खिलाफ लखनऊ में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनके पुतले की शवयात्रा निकाली और बाद में पुतला दहन भी किया. शिवसेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह देश की अखण्‍डता के लिए खतरा है. इस देश में सभी धर्मों के लोग सुरक्षित हैं. एक कलाकार को ऐसा बयान नहीं देना चाहिये.

हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने आज मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा स्थित आमिर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किए. हालात के मद्देनजर आमिर खान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी. डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि पाली हिल स्थित आमिर के घर के बाहर शाम करीब चार बजे हिन्दू सेना के कम से कम सात कार्यकर्ता जुट गए और विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश की. उनमें से एक को यह कहते सुना गया कि आमिर को अपना बयान वापस लेना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए क्योंकि भारत एक सहिष्णु देश है.

शिवसेना ने असिहष्णुता पर टिप्पणी के लिए आमिर खान पर हमला बोला और कहा कि वह ‘बेमानी की भाषा’ बोल रहे हैं. पार्टी ने फिल्म उद्योग की ‘खान जमात’ से पूछा कि वे स्पष्ट करें कि आखिर उन पर क्या संकट आन पड़ा है. आमिर को ‘3 इडियट्स’ में उनके द्वारा निभाए गये चरित्र ‘रणछोड़दास’ की संज्ञा देते हुए शिवसेना ने कहा कि ‘यह रणछोड़दास स्पष्ट करे कि आखिर वह किस देश में रहने जा रहा है.

गौरतलब है कि 50 वर्षीय आमिर ने कहा था, उनकी पत्नी किरण और मैंने सारा जीवन भारत में बिताया है. पहली बार, उसने कहा कि हमें भारत से बाहर जाना चाहिए. उसे बच्चों को लेकर डर लगता है, उसे डर लगता है कि हमारे आसपास क्या माहौल होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें