26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिगबॉस 8” में आर्य ने मांगी मिनिषा से माफी, जानिए क्‍यों हुआ था दोनों के बीच झगडा

सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘बिगबॉस 8’ में कुछ न कुछ नया होता रहता है. ऐसे में शो के प्रतिभागी मिनिषा लांबा और आर्य बब्‍बर एकदूसरे की खींचातानी करने के बाद अब माफी मांगते नजर आए. दोनों प्रतिभागियों में झगडा उस वक्‍त हुआ जब मिनिषा ने प्रतिभागी डाएंड्रा सोरोज से चुगली करते हुए बताया कि […]

सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘बिगबॉस 8’ में कुछ न कुछ नया होता रहता है. ऐसे में शो के प्रतिभागी मिनिषा लांबा और आर्य बब्‍बर एकदूसरे की खींचातानी करने के बाद अब माफी मांगते नजर आए. दोनों प्रतिभागियों में झगडा उस वक्‍त हुआ जब मिनिषा ने प्रतिभागी डाएंड्रा सोरोज से चुगली करते हुए बताया कि आर्य ने लोकप्रियता पाने के लिए उनसे शो में झूठ-मूठ का प्यार का नाटक करने के लिए कहा था.

‘बिगबॉस 8’ की मेजबानी कर रहें सलमान खान ने आर्य को मिनिषा की इस चुगली के बारे में बताया, जिसे सुनकर आर्य आगबबूला हो गये और उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया कि वह पूर्व में मिनिषा के साथ एक रिश्ते में थे. वहीं बिगबास में एक टॉस्‍क के दौरान आर्य ने अपनी गलती के लिए मिनिषा से माफी मांगी.

मिनिषा ने भी बात का आगे नहीं बढाया और आर्य को माफ कर दिया. आपको बता दें कि आर्य बब्‍बर फिल्म अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर के बेटे है. आर्य ने बताया कि ,’ जब सलमान ने मुझसे इस बारे में पूछा तो मै काफी परेशान हो गया कि मिनिषा ने हमारी प्राइवेट बातें सबको बता दी है.’ इस बात का लेकर मिनिषा और आर्य में जबरदस्‍त बहस हुई थी. इसके बाद आर्य ने सबको उनके और मिनिषा के रिश्तों के बारे में बता दिया था.

हालांकि मिनिषा ने आर्य को माफ कर दिया है. अब आगे शो में देखना होगा दिलचस्‍प होगा कि दोनों कैसे टास्‍कों को पूरा करते है और मिनिषा ने सच में आर्य को माफ किया है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें