32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युगल रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार सानिया मिर्जा

नयी दिल्ली : भारत की सानिया मिर्जा ने चेक गणराज्य की अपनी जोडीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा के साथ मिलकर तोक्यो में पैन पैसेफिक ओपन जीतकर डब्ल्यूटीए महिला युगल रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है. सानिया के 9730 अंक हैं और वह युगल में नंबर एक खिलाडी बनी हुई है. वह अपनी पूर्व जोडीदार मार्टिना […]

नयी दिल्ली : भारत की सानिया मिर्जा ने चेक गणराज्य की अपनी जोडीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा के साथ मिलकर तोक्यो में पैन पैसेफिक ओपन जीतकर डब्ल्यूटीए महिला युगल रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है. सानिया के 9730 अंक हैं और वह युगल में नंबर एक खिलाडी बनी हुई है. वह अपनी पूर्व जोडीदार मार्टिना हिंगिस ( 9725 ) से पांच अंक आगे है.

सानिया और स्ट्राइकोवा ने इससे पहले पिछले महीने सिनसिनाटी ओपन के फाइनल में हिंगिस और कोको वेंडवेगे को हराया था. भारतीय पुरुष खिलाडियों में साकेत मयनेनी सबसे अधिक रैंकिंग के एकल खिलाडी हैं. यूएस ओपन के मुख्य ड्रा में पहुंचने वाले मयनेनी हालांकि एक पायदान नीचे 138वें स्थान पर खिसक गये हैं. स्पेन के खिलाफ हाल में डेविस कप में खेलने वाले रामकुमार रामनाथन भारतीयों में दूसरे नंबर के एकल खिलाडी हैं.

वह भी हालांकि दस पायदान नीचे 229वें स्थान पर खिसके हैं. पिछले कुछ समय से बाहर चल रहे युकी भांबरी 62 पायदान नीचे 282वें स्थान पर लुढ़क गये हैं. पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना 18वें स्थान पर बने हुए हैं जबकि लिएंडर पेस चार पायदान चढ़कर 60वें स्थान पर पहुंच गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें