35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महेश भूपति, माइनेनी साकेत, जीवन नेदुनचेझियान और श्रीराम बालाजी को वाइल्ड कार्ड इंट्री

चेन्नई : भारत के शीर्ष टेनिस खिलाडियों महेश भूपति, साकेत माइनेनी, जीवन नेदुनचेझियान और श्रीराम बालाजी को चेन्नई ओपन के युगल ड्रॉ के लिए वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया है. आयोजकों ने आज यह जानकारी दी. टूर्नामेंट में टेनिस प्रेमियों को भारत के शीर्ष खिलाडियों के अलावा शीर्ष 25 में शामिल चार खिलाडियों और […]

चेन्नई : भारत के शीर्ष टेनिस खिलाडियों महेश भूपति, साकेत माइनेनी, जीवन नेदुनचेझियान और श्रीराम बालाजी को चेन्नई ओपन के युगल ड्रॉ के लिए वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया है. आयोजकों ने आज यह जानकारी दी. टूर्नामेंट में टेनिस प्रेमियों को भारत के शीर्ष खिलाडियों के अलावा शीर्ष 25 में शामिल चार खिलाडियों और 2014 एटीपी विश्व टूर पुरस्कार के तीन विजेताओं को खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा.

आयोजकों ने इससे पहले घोषणा की थी कि सोमदेव देववर्मन और रामकुमार रामनाथन को एकल वर्ग में वाइल्ड कार्ड दिया जाएगा. भारत के विशेषज्ञ युगल खिलाड़ी भूपति एयरसेल चेन्नई ओपन में पहली बार 27 वर्षीय साकेत के साथ जोडी बनाएंगे.

इसके साथ ही भूपति मार्च 2014 के बाद कोर्ट पर वापसी करेंगे. वह पिछली बार एटीपी विश्व टूर मास्टर्स 1000 में मियामी में केविन एंडरसन के साथ जोडी बनाकर खेले थे. भूपति ने अपने करियर में 52 युगल खिताब जीते हैं और वह लिएंडर पेस के साथ 2011 में यहां खिताब जीत चुके है.
दूसरी तरफ साकेत ने पिछले महीने युगल में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 154वीं विश्व रैंकिंग हासिल की. उन्होंने 2014 में डेविस कप में भारत की ओर से पदार्पण किया और रोहन बोपन्ना के साथ युगल में जोडी बनाई थी. साकेत ने इंचियोन एशियाई खेल 2014 के मिश्रित युगल और पुरुष युगल का क्रमश: स्वर्ण और रजत पदक जीता था. उन्होंने मिश्रित युगल में सानिया मिर्जा जबकि पुरुष युगल में सनम सिंह के साथ जोडी बनार्ठ थी. तमिलनाडु के बालाजी और नेदुनचेझियान को टीएनटीए का समर्थन हासिल है और दोनों चेन्नई ओपन में तीसरी बार खेलने उतरेंगे.
टूर्नामेंट में इसके अलावा दुनिया के चौथे नंबर के खिलाडी और गत एकल चैम्पियन स्टेनिसलास वावरिंका, दुनिया के 14वें नंबर के खिलाड़ी फेलिसियानो लोपेज और दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी रोबर्टो बातिस्ता आगुत और 22वें नंबर के खिलाड़ी डेविड गोफिन भी हिस्सा लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें