32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सानिया ने फेसबुक पर पोस्ट की शोएब के साथ तसवीर

कराची : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला क्रिकेटर शोएब मलिक ने कहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी सुखमय है और उन दोनों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आ रहीं थी कि सानिया मिर्जा और शोएब […]

कराची : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला क्रिकेटर शोएब मलिक ने कहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी सुखमय है और उन दोनों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आ रहीं थी कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तनाव चल रहा है और वे तलाक ले सकते हैं. मलिक ने जंग अखबार से कहा, अभी भी सानिया और मैं दुबई में साथ हैं और एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं.

लेकिन पेशेवर खिलाड़ी होने के कारण हमें अपनी व्यवस्तताओं का भी ध्यान रखना है हालांकि इसके यह मायने नहीं है कि हमारी शादी खतरे में है. वह पाकिस्तानी और भारतीय मीडिया में छपी खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिनमें कहा गया है कि उनकी शादी खतरे में है.

पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी कहा है कि मलिक अभिनेत्री हुमैमा मलिक और उसके परिवार के साथ ज्यादा दिख रहे हैं. इस पर शोएब ने कहा कि हुमैमा उनकी अच्छी दोस्त है.
उन्होंने कहा , मेरा और सानिया का रिश्ता मजबूत है और हमें शादी से पहले से पता था कि यह आसान नहीं होगा. कई बार हमारी शादी को लेकर बेबुनियाद खबरें पढ़कर बहुत खराब लगता है. उन्होंने उन आलोचकों को भी करारा जवाब दिया जो कह रहे थे कि वह विश्व कप खेलना नहीं चाहते.

उन्होंने कहा , मैंने कभी नहीं कहा कि मैं विश्व कप नहीं खेलना चाहता. मैंने सिर्फ इतना कहा कि चयनकर्ताओं को उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए जो पिछले कुछ महीने से खेल रहे हैं. मैं हमेशा पाकिस्तान के लिए खेलने को उपलब्ध हूं.

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा पर यह आरोप लगते रहे हैं कि उनके संबंध पति के साथ अच्छे नहीं हैं, इसलिए सोशल साइट्स पर वे कभी अपने पति की तसवीर नहीं डालती हैं. इस अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा ने 17 दिसंबर की शाम को अपने पति शोएब मलिक के साथ अपनी एक तसवीर फेसबुक पर पोस्ट की है. यह तसवीर उन अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश है, जो उनके रिश्तों पर प्रश्नचिह्न लगा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें