32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैकर्स ने किये फेसबुक सीइओ के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक

मार्क जकरबर्ग का ट्विटर, इंस्टाग्राम व पिंट्रेस्ट अकाउंट हुआ हैक भले ही मार्क दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के सीइओ हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट भी सेफ नहीं है. फेसबुक के को फाउंडर और सीइओ का ट्विटर और पिनटेरेस्ट एकाउंट हैक हो गया है. आपको बता दें कि 2012 में लाखों […]

मार्क जकरबर्ग का ट्विटर, इंस्टाग्राम व पिंट्रेस्ट अकाउंट हुआ हैक
भले ही मार्क दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के सीइओ हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट भी सेफ नहीं है. फेसबुक के को फाउंडर और सीइओ का ट्विटर और पिनटेरेस्ट एकाउंट हैक हो गया है. आपको बता दें कि 2012 में लाखों लोगों का लिंक्ड इन अकाउंट हैक हुआ था. वर्चु बीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन अकाउंट्स में मार्क जकरबर्ग का भी अकाउंट शामिल था.
OurMineTeam नाम के हैकर ग्रुप ने दावा किया है कि उन्होंने मार्क के हैक किये गये लिंक्ड इन अकाउंट के जरिये ट्विटर, इंस्टाग्राम और पिनट्रेस्ट अकाउंट भी हैक कर लिया है.
इस हैकर ग्रुप के ट्विटर हैंडल पर 40,000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और इस ग्रुप ने मार्क के कथित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. इसमें इस ग्रुप ने ट्वीट में लिखा है, ‘हे, मार्क हमने सिक्योरिटी टेस्टिंग के लिए आपके ट्विटर, ‘इंस्टाग्राम और पिंट्रेस्ट अकाउंट को हैक कर लिया है, प्लीज हमें मैसेज करें’. उनके पिंट्रेस्ट अकाउंट पर हैकर्स ने Hacked by OurMineTeam लिख दिया था.
इस ग्रुप के मुताबिक, मार्क के लिंक्ड इन अकाउंट के पासवर्ड को उन्होंने डिकोड किया है. आपको बता दें कि मार्क जकरबर्ग के कथित ट्विटर अकाउंट से 2012 के बाद एक भी ट्वीट नहीं हुए हैं. हालांकि इसे कई बार नकली अकाउंट भी कहा गया है, क्योंकि यह वेरिफाइ नहीं है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मार्क का ही अकाउंट है, जिसे वे यूज नहीं करते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें