20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई हो

डुमरिया. बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर झामुमो ने बैठक की बैठक डुमरिया : डुमरिया में झामुमो की बैठक गुरुवार को शंकर चंद्र हेंब्रम की अध्यक्षता में हुई. बैठक में बच्चा चोर की अफवाह को रोकने समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. कहा गया कि बच्चा चोर की अफवाह से कई लोगों की मौत […]

डुमरिया. बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर झामुमो ने बैठक की बैठक

डुमरिया : डुमरिया में झामुमो की बैठक गुरुवार को शंकर चंद्र हेंब्रम की अध्यक्षता में हुई. बैठक में बच्चा चोर की अफवाह को रोकने समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. कहा गया कि बच्चा चोर की अफवाह से कई लोगों की मौत हो चुकी है. प्रशासन अफवाह फैलाने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई करे. श्री हेंब्रम ने कहा कि दो मई को खैरबनी पंचायत के वनमाकड़ी गांव के पास एक विक्षिप्त को बच्चा चोर समझ ग्रामीणों द्वारा पिटाई की जा रही थी. सूचना पाकर वे वहां पहुंचे. इसकी सूचना पुलिस को दी.
जख्मी विक्षिप्त हो पुलिस इलाज के लिए ले गयी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सचेत रहें और इस तरह की घटना को रोकें. बैठक में कहा गया कि 11 जून को प्रखंड कमेटी सीएनटी-एसपीटी एक्ट, संगठन विस्तार और विकास कार्यों की समीक्षा समेत कई मुद्दों को लेकर झामुमो की बैठक होगी. वर्ष 2015-16 के विधायक मद के योजनाओं की समीक्षा की जायेगी. बैठक में लाल बिहारी भगत, मेमलाल किस्कू, जयपाल सिंह मुर्मू, विक्रम मुर्मू, त्रिलोचन पंडा, रामचंद्र हेंब्रम, लखन हांसदा,आदि उपस्थित थे.
बड़शोल थाना में मारपीट की प्राथमिकी: घाटशिला. बड़शोल थाना में बहुलिया की सीमा सिंह उर्फ सीमा खामराई ने कुमारडुबी के दीपक सिंह, बंकिम सिंह, निर्मल दलाई, चैतन दलाई और मंटू दलाई के खिलाफ मारपीट करने प्राथमिकी दर्ज करायी है. सीमा के बयान पर पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है. किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें