27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारधा मामला : कांग्रेस ने कहा, मुकुल व ममता की भी होगी गिरफ्तारी

सिलीगुड़ी : सारधा मामले में सीबीआइ जिस तरह से जांच कर रही है, उससे आने वाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल राय तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है. इस घोटाले की जांच में लगी हुई सीबीआइ सही दिशा में काम कर रही है और अब तक हुए जांच […]

सिलीगुड़ी : सारधा मामले में सीबीआइ जिस तरह से जांच कर रही है, उससे आने वाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल राय तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है. इस घोटाले की जांच में लगी हुई सीबीआइ सही दिशा में काम कर रही है और अब तक हुए जांच से यह स्पष्ट होता जा रहा है कि इस घोटाले में बड़े पैमाने पर तृणमूल कांग्रेस के नेता और मंत्री शामिल है. यह बातें आज कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने कही.

कांग्रेस नेता सौमेन मित्र, प्रदीप भट्टाचार्य, अमजद अली आदि कई कांग्रेस नेता माटीगाड़ा में आयोजित एक कर्मी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस संबंध में और अधिक जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस समतल अध्यक्ष तथा विधायक शंकर मालाकार ने कहा कि ममता बनर्जी ने कुछ महीने पहले अपने भाषण में स्वयं सहित पांच नेताओं का नाम लिया था और कहा था कि इनलोगों को सारधा घोटाले में लपेटने की कोशिश की जा रही है. जिन पांच नेताओं का नाम उन्होंने लिया था, उसमें से मदन मित्र सहित तीन नेताओं की गिरफ्तारी हो चुकी है.

अब बारी मुकुल राय तथ स्वयं मुख्य मंत्री ममता बनर्जी की है. श्री मालाकार ने कहा कि तृणमूल ने सत्ता में आने के बाद से परदेस में लूट-खसोट की राजनीति शुरू की और सारधा की आड़ में आम लोगों को ठग कर पैसा बनाने में लग गये. उन्होंने सारधा कांड में प्रभावित निवेशकों के पैसे शीघ्र लौटाने की भी मांग की. इसके साथ ही श्री मालाकार तथा अन्य कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की भी जमकर आलोचना की. इनलोगों ने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव से पहले अच्छे दिन आने की बात कह सत्ता में आये.

उनके सत्ता में आने के इतने महीने बीत जाने के बाद भी उनके कामकाज को देख कर ऐसा नहीं लगता है कि देशवासियों के अच्छे दिन आने वाले हैं. कुछ ही दिनों में नरेंद्र मोदी सरकार से आम लोगों का मोह भंग हो जायेगा और लोग एक बार फिर से कांग्रेस के पक्ष में आयेंगे. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि देश में कांग्रेस का कोई विकल्प नहीं है.

न तो तृणमूल कांग्रेस और न ही माकपा या अन्य कोई पार्टी कांग्रेस का विकल्प बन सकती है. नरेंद्र मोदी सरकार के फेल होने के बाद एक बार फिर कांग्रेस के लोग जुड़ेंगे. कांग्रेस नेताओं ने रसोई गैस वितरण के मामले को पेचिदा बनाने की भी घोर आलोचना की. इन लोगों ने कह कि रसोई गैस की सब्सिडी के लिए नियम कानूनों को इतना पेचीदा बना दिया गया है कि आम लोगों को गैस डिस्ट्रीब्यूटर तथा बैंकों के धक्के खाने पड़ रहे है. इस कर्मीसभा को कांग्रेस नेता विप्लब दत्त ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन शाति तरफदार ने किया. कर्मी सभा में 1500 से भी अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें