20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक लूटकांड का मास्टर माइंड बच्चन यादव धराया

शेखपुरा : कपड़े से भरे ट्रक को निशाना बना कर लूट को अंजाम देने वाला आपराधिक सरगना बच्चन यादव को शेखपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कई आपराधिक मामलों का मास्टर माइंड लखनऊ से भागलपुर शहर के लिए एक ट्रक पर भेजे जा रहे लगभग 30 लाख रूपये मूल्य के कपड़े सहित ट्रक को […]

शेखपुरा : कपड़े से भरे ट्रक को निशाना बना कर लूट को अंजाम देने वाला आपराधिक सरगना बच्चन यादव को शेखपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कई आपराधिक मामलों का मास्टर माइंड लखनऊ से भागलपुर शहर के लिए एक ट्रक पर भेजे जा रहे लगभग 30 लाख रूपये मूल्य के कपड़े सहित ट्रक को लूट का शिकार बनाया था. पटना जिले के बाढ़ स्थित एनटीपीसी क्षेत्र से हथियार के बल पर चालक व खलासी को बंधक बना कर उक्त मास्टर माइंड ने ट्रक को अगवा कर लाखों रूपये मूल्य के कपड़ों को दो माह पूर्व लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में शेखपुरा जिला की पुलिस ने गुरूवार को गुप्त सूचना के आधार पर कोर्ट परिसर के बाहर से धर दबोचा. ज्ञात हो कि ट्रक को शेखपुरा लाकर शहर के बाइपास रोड स्थित एक सिनेमा हॉल के समीप खाली किया था.

सभी कपड़ों को पुलिस लाइन के सामने एक कमरे में रखे जाने के क्रम में पुलिस ने रंगे हाथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में शातिर बदमाश बच्चन यादव की तलाश पुलिस को दो माह से थी. गिरफ्तार बच्चन यादव अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव का रहने वाला है.

मास्टर माइंड बच्चन यादव ने कुछ साल पहले कटिहार जिला में पदस्थापित अपनी प्रेमिका व महिला पुलिस के पति रोहित पासवान उर्फ साधु पासवान की नृशंस हत्या कर दी थी. सरेआम बरबीघा शहर के मिशन चौक पर अवस्थित एक सैलून में गला रेत कर दी थी. गिरफ्तार बच्चन यादव के विरुद्ध हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट जैसे कई मामले में विभिन्न थाना में अंकित है. गुरूवार को चार थानों की पुलिस ने घात लगा कर फिल्मी अंदाज में उसे कोर्ट परिसर से निकलते ही धर दबोचा. गिरफ्तारी के बाद उसे कड़ी सुरक्षा में बाढ़, पटना भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें