32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गरीबों को शराब पिला राज्य को लूटना चाहती है सरकार : हेमंत

सरकार की मंशा शराब की लत लगा कर जनता को मौत के मुंह में ढकेलने की है रांची/साहिबगंज : राज्य की रघुवर सरकार अब झारखंडवासियों को शराब पिला कर लूटना चाहती है. इसलिए राज्य की सभी पंचायतों में शराब दुकान खुलवाने जा रही है. उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने साहिबगंज […]

सरकार की मंशा शराब की लत लगा कर जनता को मौत के मुंह में ढकेलने की है
रांची/साहिबगंज : राज्य की रघुवर सरकार अब झारखंडवासियों को शराब पिला कर लूटना चाहती है. इसलिए राज्य की सभी पंचायतों में शराब दुकान खुलवाने जा रही है. उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने साहिबगंज में पत्रकार वार्ता में कही. उन्होंने कहा कि सरकार की इस नीति का झामुमो विरोध करेगा.
हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार अब पुलिस व प्रखंड प्रशासन से ही शराब दुकान खुलवाने की बात कह रही है. उन्होंने कहा कि जब देश का रखवाला ही शराब बेचेगा, तो आम जनता तो खुलेआम शराब का सेवन करेंगे. गरीब व आदिवासियों को शराब पिला कर सादे कागज पर निशान ले लिया जायेगा. सरकार की मंशा शराब की लत लगा कर राज्य की जनता को मौत के मुंह में ढकेलने की है़ उन्होंने कहा कि राजस्व उगाही के कई रास्ते हैं, लेकिन मौजूदा सरकार ने सभी को नजरअंदाज किया है. हेमंत सोरेन दो दिवसीय दौरे पर साहिबगंज पहुंचे हैं.
उन्होंने कहा कि रांची में मोमेंटम झारखंड नहीं हुआ है, बल्कि राज्य को गिरवी रखने का प्रयास शुरू हो गया है. झारखंड की जनता भी इसे भलीभांति समझ रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में वर्षों से टाटा कंपनी अपना प्लांट लगा कर काम कर रही है. वहीं जिंदल सहित कई कंपनियां राज्य में निवेश करती आयी हैं.
उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर है. भूमि आवंटन नीति में भी हेराफेरी हुई है. लेबर कानून बदल गया. मौके पर जिप अध्यक्ष रेणुका मुर्मू, जिप उपाध्यक्ष सुनील यादव, नगर अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, सचिव वर्णवास टुडू, जिप सदस्य वरण किस्कू, एनीकलारा हांसदा, सुनीता टुडू, अंजित भगत आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें