23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

त्योहारों को लेकर ट्रेनों में रहेगी विशेष चौकसी

सहरसा : इन दिनों त्योहार के मौसम को देखते हुए रेल पुलिस ने सहरसा से आने-जाने वाली कई विशेष ट्रेनों में सुरक्षा को लेकर चौकसी काफी बढ़ा दी है. आरपीएफ इंस्पेक्टर अर्जुन यादव ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से रेल पुलिस की ओर से स्टेशन पर आने-जाने वाले हर तरह के लोगों पर पैनी […]

सहरसा : इन दिनों त्योहार के मौसम को देखते हुए रेल पुलिस ने सहरसा से आने-जाने वाली कई विशेष ट्रेनों में सुरक्षा को लेकर चौकसी काफी बढ़ा दी है. आरपीएफ इंस्पेक्टर अर्जुन यादव ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से रेल पुलिस की ओर से स्टेशन पर आने-जाने वाले हर तरह के लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है. यात्रियों की सुरक्षा रेल पुलिस की बड़ी जिम्मेदारी है.

सहरसा से आने-जाने वाली सभी प्रमुख ट्रेन गरीब रथ, पुरबिया, राज्यरानी, हाटे बजारे सहित कई प्रमुख ट्रेनों में रेल पुलिस अपराधी प्रवृत्ति के लोगों व नशाखुरानी गिरोह पर कड़ी नजर बनाये रखेगी. इसके लिए सादी वर्दी में भी जवान को तैनात किया गया है. यात्री सुरक्षा के मद्देनजर रेल पुलिस ने 182 नंबर को सार्वजनिक तौर पर यात्रियों के लिए जारी किया है. शिकायत मिलते ही रेल पुलिस यात्री सुरक्षा की जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए ट्रेन व बोगी में यात्रियों की सुरक्षा के लिए मौजूद होने का काम करेंगे.

दशहरा, दीपावली व छठ जैसे पर्व के दिनों में ट्रेनों में बढ़ती भीड़ को देखते हुए खासकर नशाखुरानी गिरोह से बचाव के लिए रेल पुलिस अपनी ओर से यात्रियों को सजग करने के साथ-साथ ऐसे चिह्नित नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों पर पैनी नजर बनाये रखे हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें